योगा करते हुए मेकअप करवाने लगीं शिल्पा शेट्टी, ट्रोलर्स ने कहा- 'बुढ़िया योगा...'
योगा करते हुए मेकअप करवाने लगीं शिल्पा शेट्टी, ट्रोलर्स ने कहा- 'बुढ़िया योगा...'
Share:

टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों खूब पसंद की जा रहीं शिल्पा शेट्टी आए दिन अपनी फिटनेस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं और उनकी फिटनेस की खूब तारीफें होती हैं. ऐसे में 44 साल की एज में भी शिल्पा का फिगर एकदम परफेक्ट है और वह इस समय एक बच्चे की मां हैं लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी बॉडी को मेंटेन किया हुआ है. वैसे ऐसा नहीं है कि शिल्पा खाने पीने में परहेज करती हैं क्योंकि अक्सर ही मोटापे से बचने के लिए लोग मीठा कम खाते हैं लेकिन शिल्पा शेट्टी अपनी पसंद का हर खाना खाती हैं और वह खाने में परहेज नहीं करती हैं.

वहीं शिल्पा योग के जरिए उसे बैलेंस कर लेती हैं और शिल्पा शेट्टी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी फैंस को बताती रहती हैं कि खाना पीना और योग जीवन में बहुत मायने रखता है. आप सभी को बता दें कि शिल्पा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वह योगासन करती नजर आ रही हैं और इस वीडियो के बीच में ही शिल्पा ब्रेक लेती हैं और मेकअप मैन को पास बुला कर अपना मेकअप ठीक करने लगती हैं. आपको बता दें कि इसके बाद हेयर ड्रेसर भी शिल्पा के पास आती है और उनके बाल ठीक करने लगती है और इस वीडियो को देखने के बाद शिल्पा के वीडियो को फॉलो करने वाले कुछ लोग कहते दिखे कि ''शिल्पा के पास काफी वक्त है ऐसे में वह अपना सारा ध्यान अपनी फिटनेस, मेकअप और शूट पर लगाती हैं.'' वहीं कुछ यूजर्स शिल्पा को ट्रोल करने लगे और कहने लगे कि ‘ये सिर्फ योग का कमाल ही नहीं है, इसमें ढेर सारा मेकअप और प्लास्टिक सर्जरी का भी योगदान है. तब जाकर खूबसूरती निखर कर आ रही है.’

वहीं एक यूजर ने तो यह तक कह दिया 'बुढ़िया मेकअप लगाकर योगा सिखाती है.' वहीं एक यूजर ने लिखा ‘इनका सारा काम तो नौकर करते हैं ये और काम ही क्या करते हैं.’ तो वहीं किसी ने नसीहत देते हुए लिखा- ‘अरे घर जाओ बच्चे देखो, खाना बनाओ और बर्तन झाड़ू पोचा करो. फिर देखो.’ आप सभी इन दिनों शिल्पा को सुपर डांसर चैप्टर 3 में देख रहे होंगे.

राहुल गाँधी के प्यार में पागल यह दो अभिनेत्रियां, फिर भी रह गए कुंवारे

अब इंडस्ट्री में माँ की भूमिका नहीं निभाना चाहती यह एक्ट्रेस

मीम शेयर करने वालों पर भड़के मिस्टर बजाज, कहा- 'घर पर खाना नहीं मिलेगा...'!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -