तिल के लड्डुओं के साथ शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो
तिल के लड्डुओं के साथ शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आए दिन अपने डायलॉग्स के वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर कर देती हैं और वह पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. आए दिन उन्हें अपने फोटोज और वीडियोस को शेयर करते हुए देखा जाता है. कभी तो वह अपने फिटनेस वीडियोज को अपलोड करती हैं तो कभी वह अपने डांस वीडियोज को अपलोड करती हैं. ऐसे में हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से एक वीडियो शेयर कर सुर्खियां हांसिल कर ली है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

जी हाँ, मकर संक्रांति और पोंगल के मौके पर उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी तिल के लड्डुओं का साथ नजर आ रही हैं और अपने स्टाइल में लोगों को मकर संक्रांति और पोंगल की शुभकामनाएं दे रही हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि इस समय उनके इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और उनके इस वीडियो पर इंस्टाग्राम पर ही 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसी के साथ अब शिल्पा के इस वीडियो पर फैंस कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं कोई उनके वीडियो में दिख रहे लड्डू को लजीज बता रहा है और किसी के मुँह में पानी आ रहा है.

बीते दिनों भी शिल्पा ने अपने पति राज कुंद्रा के साथ एक वीडियो शेयर किया था. और उस वीडियो में दोनों ने मिलकर शानदार कॉमेडी की थी जो उनके फैंस को खूब पसंद आई थी. अब बात करें काम की तो जल्द ही शिल्पा शेट्टी फिल्म 'निकम्मा' में नजर आने वाली हैं.

शिबानी संग प्यार में डूबे नजर आए फरहान, शेयर की रोमांटिक फोटो

इस डायरेक्‍टर ने की कंगना की तारीफ, बोले - 'उसके अंदर इसकी भूख पहली फिल्‍म...'

BB13: विशाल की पिटाई पर KRK ने लिए मजे, कहा -'ये बेचारा, गरीब...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -