'सुपर डांसर चैप्टर 4' के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी
'सुपर डांसर चैप्टर 4' के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के लिए अब चीजें आहिस्ता-आहिस्ता पहले से बेहतर होती दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री के पति राज कुंद्रा को रिहाई मिल गई है। अब अभिनेत्री भी सोशल मीडिया पर सकारात्मक मैसेज साझा कर रही हैं। अभिनेत्री प्रोफेशनल फ्रंट पर तो बहुत अधिक आकर्षक हो गई हैं। वे मौजूदा वक़्त में सुपर डांसर चैप्टर 4 का भाग थीं अब उनके आगामी प्रोजेक्ट्स का भी विवरण सामने आ गया हैं।

वही अब अभिनेत्री इंडिया गॉट टैलेंट में जज का किरदार में दिखाई देगी। इसका एक प्रोमो वीडियो भी साझा कर दिया गया है। सोनी टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट पर इस शो का वीडियो साझा किया गया है। अभी वे सुपर डांसर चैप्टर 4 में जज के किरदार में दिखाई देती हैं इसके पश्चात् वे इंडियाज गॉट टैलेंट में सेम रोल में दिखाई देगी। ये शो अपने 9वें सीजन के साथ दाखिल होने वाला है। इसी के चलते निर्माताओं ने शो का प्रोमो वीडियो जारी कर इस बात का खुलासा कर दिया है कि शो के लिए दर्शक भी शीघ्र ही आरम्भ हो जाएंगे।

वही शो का जो पोस्टर साझा किया गया है उसमें शिल्पा शेट्टी दिखाई दे रही हैं। वे बहुत उत्सुक लग रही हैं। अभिनेत्री इस के चलते इशारे में बता रही हैं कि ये एक ऐसा शो है जिसमें देश के कोने-कोने से टैलेंटेड लोग भाग लेने के लिए आते हैं। अब इसके पहले पोस्टर के साथ ये भी क्लियर कर दिया गया है कि शीघ्र ही इसके दर्शक आरम्भ हो जाएंगे। प्रशंसक अभी से इस शो को लेकर उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। प्रोमो के कैप्शन में लिखा है कि- भारत के टीवी का बेहतरीन टैलेंट शो। विभिन्न प्लेटफॉर्म्स से कई सारे टैलेंटेड लोग भाग लेंगे।

राज कुंद्रा के घर पहुँचते ही शिल्पा शेट्टी ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

टैक्स चोरी पर सोनू सूद का बड़ा बयान, बोले- मुझे दो पार्टियों ने ऑफर की थी...

जाह्नवी कपूर की अदाओं ने फैंस को किया घायल, वीडियो में दिखा अलग अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -