राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार फैंस से रूबरू होगी शिल्पा शेट्टी
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पहली बार फैंस से रूबरू होगी शिल्पा शेट्टी
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बहुत दिनों से चर्चाओं में बनी हुई हैं। शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है। इस मामले में राज कुंद्रा इन दिनों जेल में हैं। इसके स्पष्ट है कि राज कुंद्रा की इस केस में मुसीबतें भी बहुत बढ़ने वाली हैं। अब इस विवाद के मध्य शिल्पा शेट्टी अपने प्रशंसकों से रूबरू होने वाली हैं। शिल्पा शेट्टी हस्बैंड के जेल जाने के पश्चात् से सोशल मीडिाया से गायब हैं।

इसके साथ ही अभिनेत्री रियलिटी शो सुपर डांसर से भी नदारत हैं। इसी बीच अब जानकारी सामने आई है कि अभिनेत्री 15 अगस्त को अपने प्रशंसकों से रूबरू होने वाली हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी वी फॉर इंडिया के माध्यम से 15 अगस्त को प्रशंसकों से मिलने वाली हैं। हस्बैंड के जेल जाने के पश्चात् ‘गिव इंडिया’ कैंपेन में शिल्पा शेट्टी सम्मिलित होने वाली हैं। विशेष बात ये है कि शिल्पा के साथ इस शो में कई और सितारें भी दिखाई देने वाले हैं।

वही प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शिल्पा के अतिरिक्त इस कैंपेन में अर्जुन कपूर, विद्या बालन, दीया मिर्जा, एड शीरन, करण जौहर, परिणीति चोपड़ा, सैफ अली खान, सारा अली खान तथा स्टीवन स्पीलबर्ग संगीतकार ए आर रहमान, रोलिंग स्टोन्स के मिक जैगर, गायक-गीतकार एड शीरन दिखाई देंगे। आपको बता दें कि ये सभी सितारें स्वाधीनता दिवस यानी कि 15 अगस्त को ‘गिव इंडिया’ के कोरोना राहत मिशन के लिए एक होंगे। शिल्पा सहित ये सितारें 25 करोड़ रुपये से ज्यादा की धनराशि जुटाने का प्रयास करते नजर आने वाले हैं।

नीरज चोपड़ा की बायोपिक में काम करने पर बोले अक्षय- 'वो हैंडसम हैं...'

दिवाली पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’? एक्टर ने कही ये बात

सोशल मीडिया पर छाया मलाइका अरोड़ा का देसी अंदाज, कातिलाना अदाओं ने लूटा फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -