शिल्पा शेट्टी से लेकर विवेक तक सेलेब्स अपने घर धूम धाम से लाये 'गणपति बप्पा'
शिल्पा शेट्टी से लेकर विवेक तक सेलेब्स अपने घर धूम धाम से लाये 'गणपति बप्पा'
Share:

आज यानी सोमवार को गणेश चतुर्थी का शुभ त्यौहार मनाया जा रहा है. ऐसे में 11 दिनों तक इस पर्व को देशभर में बड़े ही उत्साह और खुशी के साथ मनाया जाता है. इन दिनों हर जगह भक्तगढ़ ढोल-नगाड़े, संगीत और धूमधाम के साथ अपने घरों में भगवान श्री गणेश का स्वागत करते हैं. वहीं बॉलीवुड सितारे भी इस त्यौहार को मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं और हर साल बॉलीवुड हस्तियां इस पर्व पर अपने घर गणपति बप्पा को लेकर आती हैं. बीते कल देर शाम सेलेब्स ने अपने घरों में गणपति बप्पा को लाना शुरू कर दिया है और हाल ही में शिल्पा शेट्टी को मुंबई में गणपति जी की मूर्ति घर लाते हुए स्पॉट किया गया, जहाँ की तस्वीरें सामने आईं हैं.

बीते कल शिल्पा शेट्टी पूरे रीति-रिवाज के साथ बप्पा को अपने घर लेकर आईं और इस दौरान शिल्पा शेट्टी ब्लू कलर के कुर्ते में नजर आईं. आप देख सकते हैं उन्होंने कुर्ते को प्रिंटेड पैरलल पैंट और नीले दुपट्टे के साथ पूरा किया था. इसी के साथ शिल्पा ने इस इंडियन आउटफिट के साथ मेकअप नहीं किया था और वह काफी खूबसूरत दिख रही थीं. इसी के साथ शिल्पा शेट्टी ने पूजा अर्चना और प्राण प्रतिष्ठा करते हुए श्री गणेश की अपने घर में स्थापना कराई और वह इस दौरान बहुत खुश नजर आईं.

शिल्पा जल्द ही फिल्म निकम्मा से कमबैक कर रही हैं और वह इस फिल्म में दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं. वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय भी अपने घर बप्पा को ले आए हैं और बीते कल विवेक को श्री गणपति जी की प्रतिमा ले जाते हुए स्पॉट किया गया.

ऐश्वर्या राय पर लगा चोरी का आरोप, जानकर हैरान हो जाएंगे फैंस

VIDEO : जोनस ब्रदर्स के साथ फैन से मिलने के लिए अस्पताल पहुंची प्रियंका, देखें रिएक्शन

कैसी है रश्मि रॉकेट ? मिशन मंगल की एक्ट्रेस तापसी ने खुद किया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -