पति राज को बचाने की मन्नत लेकर माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंची शिल्पा!
पति राज को बचाने की मन्नत लेकर माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुंची शिल्पा!
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों लगातार भगवान के दर पर पहुँच रहीं है। बीते दिनों ही वह बप्पा का पूजन करते नजर आईं थीं और अब वह माता वैष्णो देवी के दरबार में पहुँच गईं हैं। जी हाँ, यहाँ वह अपनी अरदास लेकर माथा टेकने के लिए गईं हुईं हैं। मिली जानकारी के तहत शिल्पा शेट्टी इन दिनों पति राज कुंद्रा के कारण परेशान हैं और इसी के चलते शिल्पा राज और अपने पूरे परिवार के लिए मन्नत मांगने के लिए वैष्णो देवी में दर्शन करने के लिए पहुंची हैं।

यहाँ पहुंचने के कुछ देर बाद ही वह दर्शन के लिए घोड़े पर बैठ कर रवाना हो गईं। इस दौरान उनके साथ पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। वहीँ उन्होंने यात्रा के दौरान ‘जय माता दी’ का जयकारा भी लगाया। इसी के साथ उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि वह दर्शन कर बेहद खुश हैं। आप सभी को बता दें कि अदाकारा को बीते बुधवार को जम्मू-कश्मीर के कटड़ा में स्पॉट किया गया। मिली जानकारी के तहत मंदिर परिसर में शिल्पा शेट्टी ने अन्य भक्तों के साथ भी बातचीत की।

इसी के साथ उन्होंने जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले के कटरा में माता वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करने के लिए 13 किलोमीटर की पैदल यात्रा की है। आप सभी जानते ही होंगे कि शिल्पा शेट्टी भगवानों में अपनी पूरी आस्था रखती हैं और आए दिन उनकी आस्था के फोटोज सामने आते रहते है। इन दिनों शिल्पा के पति राज कुंद्रा जेल में बंद हैं क्योंकि उन पर अडल्ट फिल्म बनाने और उसे ऐप पर स्ट्रीम करने का आरोप है।

नोएडा में मॉर्निंग वॉक के लिए निकली युवती का किडनैप, धरने पर बैठे परिजन

पूर्व मिस्टर इंडिया ने की आत्महत्या की कोशिश, इस मशहूर अभिनेता को बताया जिम्मेदार

बिहार: 2 स्कूली छात्रों के अकाउंट में आ गए 960 करोड़ रुपए, बैंक में लगी लोगों की भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -