ढीली जीन्स के कारण ट्रोल हुई शिल्पा शेट्टी, लोगों ने किये फनी कमैंट्स
ढीली जीन्स के कारण ट्रोल हुई शिल्पा शेट्टी, लोगों ने किये फनी कमैंट्स
Share:

बॉलीवुड स्टार्स का ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है. आये दिन अपनी हरकत या फिर अपनी फोटोज को लेकर सेलेब्स ट्रोल होते हैं. इस बार शिल्पा शेट्टी भी इस लिस्ट में आ गई हैं और यूज़र्स ने उन्हें जनकर ट्रोल किया है. बता दें, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इन दिनों फिल्मों में अपने कमबैक को लेकर चर्चा में हैं. इसके चलते वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उनकी कुछ ऐसी फोटोज सामने आई हैं, जिनमें वह अपनी जीन्स संभालती नजर आ रही है. आइये जानते हैं क्या लिखा यूज़र्स ने. 

वायरल हुई इस फोटोज में शिल्पा लाइट पिंक कलर की टी-शर्ट और ग्रेइश वाइट कलर की जीन्स पहने हुए नजर आ रही हैं. एक हाथ से उन्होंने छाता पकड़ा हुआ है तो वहीं दूसरे हाथ से वह अपनी जीन्स को संभाल रही हैं. ऐसे में उन्हें काफी ट्रोल कर दिया गया है. एक यूजर ने लिखा, 'प्लीज कोई इन्हें बेल्ट दो, इनकी पैंट गिर रही है.' तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बेल्ट भी नहीं है बेचारी के पास.' 

आप देख सकते हैं शिल्पा की इस फोटो पर काफी सारे कमैंट्स आ रहे हैं जिनमें उनका मज़ाक बनाया गया है. इसके अलावा उनकी फिल्म की बात करें तो करीब 13 साल बाद बड़े पर्दे से गायब शिल्पा 'निकम्मा' से वापसी करेंगी. इस फिल्म का निर्देशन सब्बीर खान करेंगे. फिल्म में अभिमन्यु दासानी नजर आएंगे, जो फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' में नजर आए थे. इसखबर से उनके फैंस भी काफी खुश हैं तो फिल्म कब आएगी इसे जानने के लिए बेताब हैं. 

Soty 2 के Reunion पार्टी में अनन्या ने पहनकी इतनी महँगी ड्रेस

आलिया के म्यूजिक वीडियो से फर्स्ट लुक आया सामने, फंकी दिखी एक्ट्रेस

सेक्स के मूड में नजर आई यह हसीना, सारी हदे पार कर शेयर किए ऐसे फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -