हंगामा 2 को लेकर शिल्पा शेट्टी ने लिया बड़ा फैसला, पति राज कुंद्रा है वजह
हंगामा 2 को लेकर शिल्पा शेट्टी ने लिया बड़ा फैसला, पति राज कुंद्रा है वजह
Share:

हाल ही में अश्लील मूवीज बनाने को लेकर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड और कारोबारी राज कुंद्रा पर गाज गिरी है तथा इस वक़्त वो पुलिस की हिरासत में है। खबर आई थी कि वो शुक्रवार तक हिरासत में रहेंगे। अपराध शाखा की एक टीम ने उनको हिरासत में लिया था तथा इस वक़्त शेट्टी परिवार बहुत परेशानी में है। ऐसे में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने कुछ ऐसा करने का निर्णय लिया है जो कि खबरों में है।

वही जानकारी मिली है कि शिल्पा शेट्टी की मूवी हंगामा 2 रिलीज होने वाली है मगर वो किसी प्रकार के फंक्शन में सम्मिलित नहीं होगी। इसके अतिरिक्त वो मीडिया से दूर रहने वाली है तथा किसी प्रकार के प्रश्न उत्तर से बचेंगी। जानकारी ये भी आई थी कि वो सुपर डांसर के सेट पर भी नजर नहीं आएंगी क्योंकि उन सारी शूटिंग्स रद्द कर दीं हैं। शिल्पा शेट्टी सुपर डांसर शो की एक जज हैं तथा बहुत वक़्त से वो इसका भाग रहीं है। 

वही बात यदि हंगामा 2 की करें तो एक अर्से के पश्चात् शिल्पा शेट्टी ने अभिनय की दुनिया में वापसी की है तथा निरंतर इस मूवी की प्रमोशन में व्यस्त भी थीं मगर अब सब कुछ बदल गया है। हंगामा 2 में परेश रावल, शिल्पा शेट्टी, मिजान, जॉनी लीवर के साथ राजपाल यादव तथा आशुतोष राणा भी हैं। फर्स्ट टाइम इन कॉमेडियन की तिकड़ी भी प्रशंसकों को देखने को मिलेगी। बता दें हंगामा 2 का ट्रेलर एवं सांग रिलीज हो चुके हैं जिनपर बहुत जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है।

23 जुलाई को होगा शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की किस्मत का फैसला, क्या रंग लाएगी 14 साल बाद हुई वापसी

रिलीज हुआ 'डायल 100' का धमाकेदार ट्रेलर, इस किरदार में नजर आए मनोज बाजपेयी

लॉकडाउन के दौरान भी बंद नहीं हुआ था राज कुंद्रा का अश्लील काम, एक दिन में कमाते थे लाखों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -