मानहानि का केस दर्ज होने पर बोली शर्लिन चोपड़ा- शिल्पा शेट्टी ने फोन पर धमकाया, अगर...

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी एवं राज कुंद्रा ने अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा के विरुद्ध एक्शन लेते हुए 50 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है। अब इस पर शर्लिन चोपड़ा ने प्रतिक्रिया दी है। शर्लिन ने ट्ववीट कर शिल्पा तथा राज पर उन्हें धमकाने और अंडरवर्ल्ड की धमकी देने का आरोप लगाया है।

शर्लिन ने ट्वीट कर लिखा- राज कुंद्रा एवं शर्लिन चोपड़ा की काम करने की प्रक्रिया- 19 अप्रैल 2021 को राज कुंद्रा ने ना केवल मुझे मेरे घर पर आकर अंडरवर्ल्ड की धमकी दी, बल्कि उनकी वाईफ शिल्पा शेट्टी ने मुझे कॉल पर उसी दिन धमकी देते हुए बोला था- यदि राज के यौन शोषण तथा रेप की खबरें बाहर आईं तो वे मेरे विरुद्ध करोड़ों रुपये का मानहानि का केस दर्ज करेंगे।

आगे शर्लिन लिखा, ''आप किसी कलाकार का यौन शोषण नहीं कर सकते, उसका रेप नहीं कर सकते तथा उसके विरुद्ध मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की धमकी नहीं दे सकते। क्या उसे तुम्हारे विरुद्ध पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज करानी चाहिए।'' शिल्पा शेट्टी एवं राज कुंद्रा के विरुद्ध शर्लिन चोपड़ा तबसे हमलावर हैं जबसे राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी मामले में आया है। रोजाना शर्लिन द्वारा लगाए गए आरोपों को देखते हुए राज कुंद्रा एवं शिल्पा शेट्टी ने अभिनेत्री के खिलाफ 50 करोड़ का मानहानि का मुकदमा किया है। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शर्लिन के आरोपों को झूठा, फर्जी तथा मनगढ़ंत करार दिया है।

पहली बार दुनिया के सामने आई सनी देओल की सगी बहनों की तस्वीर, यहां देंखे पोस्ट

शाहिद कपूर की पत्नी ने उड़ाया अमेरिकन रैपर 'Kanye West' का मजाक, जानिए क्यों?

'DDLJ' को हुए 26 साल पुरे! सैफ अली खान के एक इंकार ने शाहरुख खान को बना दिया 'किंग ऑफ रोमांस'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -