अपने बच्चो के साथ बिताये समय को कीमती मानती हैं शिल्पा
अपने बच्चो के साथ बिताये समय को कीमती मानती हैं शिल्पा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को हर कोई पसंद करता है. वह एक दमदार अदाकरा हैं और अपनी बेहतरीन अदाकारी से उन्होंने सभी का दिल जीता है. ऐसे में शिल्पा का कहना है वह अपने मौजूदा समय को अपने लिए बहुत कीमती मानती हैं. जी दरअसल उनके अनुसार उन्हें उनके बेटे विवान और उनकी प्यारी सी बेटी समीशा के साथ अच्छा वक्त गुजारने का मौका मिला है.

आपको पता ही होगा समीशा का जन्म फरवरी में सरोगेसी के जरिए हुआ था. वहीं हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में शिल्पा ने कहा, "मेरे लिए इससे बेहतर नहीं हो सकता था. यह ईश्वर की कृपा है. इसने मेरी योजनाओं में पूरी तरह से काम किया. यह समय मेरे बेटे और मेरी नन्ही बेटी के लिए बहुत कीमती है. चीजें जिस हिसाब से हुई हैं उनके लिए बस आभार प्रकट कर सकती हूं."

इसके अलावा शिल्पा के आगामी फिल्मों के बारे में बात करें तो वह जल्द ही 'निकम्मा' और 'हंगामा 2' में नजर आने वाली हैं. वैसे शिल्पा ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन और हिट फिल्मों में काम किया है. उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए उन्हें खूब प्यार दिया जाता है. वह कई लोगों की फेवरेट एक्ट्रेस हैं. अब इन दिनों वह टिक टॉक वीडियो के चलते चर्चाओं में रहती थीं लेकिन बीते दिनों ही टिक टॉक पर बैन लग चुका है जिससे उन्हें बहुत बुरा लगा होगा, क्योंकि अब वह वीडियो नहीं बना पाएंगी. उनके टिक टॉक पर बेहतरीन फॉलोवर्स थे, लेकिन अब वह टिक टॉक पर वीडियो नहीं अपलोड कर पाएंगी.

कोरोना पॉजिटिव मिला आमिर का स्टाफ, एक्टर बोले- 'मेरी माँ के लिए दुआ करो...

'TIK TOK बैन होने पर इन अभिनेत्रियों को लगा होगा सबसे बड़ा झटका

थियेटर में रिलीज होंगी यह दो फ़िल्में, सामने आ गई है डेट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -