पति राज और माँ को पीछे छोड़ इस काम में व्यस्त नजर आईं शिल्पा, फोटोज वायरल
पति राज और माँ को पीछे छोड़ इस काम में व्यस्त नजर आईं शिल्पा, फोटोज वायरल
Share:

बाॅलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी को अक्सर फैमिली के साथ वक्त बिताते हुए स्पॉट किया जाता है और अब हाल ही में उन्हें पति राज कुंद्रा के साथ स्पॉट किया गया है. जहां इस दौरान उनके साथ मां सुनन्दा शेट्टी भी मौजूद रहीं. खास बात यह है कि शिल्पा अपनी फिटनेस और टोन्ड बॉडी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और चाहे वेस्टर्न ड्रेस हो या फिर इंडियन, वह हर तरह के आउटफि़ट पर बेहद जंचती है. 

आपको यह भी बता दें कि वो जब भी नए ड्रेसिंग सेंस को कैरी करती हैं तो उनका लुक देखते ही देखते वायरल हो ही जाता है. 43 वर्षीय चुकी शिल्पा आज भी कई हसीनाओं को मात देते हुए नजर आती है. वहीं इस दौरान शिल्पा व्हाइट कुर्ते के साथ ब्लू ट्राउजर में बेहद स्टाइलिश अंदाज में नजर आई. 

अभिनेत्री ने मिनिमल मेकअप और खुले बाल रखे थे. जबकि राज टी-शर्ट और जींस में हैंडसम नजर आ रहे थे. इन लेटेस्ट तस्वीरों में शिल्पा फोन में बिजी नजर आ रही हैं. वहीं फोन में बिजी होने की वजह से उनका ध्यान पैपराजी पर नहीं पड़ा और वो बात करते-करते पति राज के साथ आगे निकल गई. लेकिन वे कुछ तस्वीरों में पति और मां के साथ मुस्कुराते हुए नजर आईं आपको जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा की शादी को 9 साल पूरे हो चुके हैं और उन्होंने 22 नवंबर 2009 को कारोबारी राज कुंद्रा से विवाह किया था. 

जब नवाज को दोस्त ने सुनाई गालियां, कहा- 'तूने तो मेरे पेट पर लात मार दी'

DDPD : जमकर कमाई कर रही 'दे दे प्यार दे'

तो इन्हें डेट कर रही हैं जैकलीन...

'टप-टप' के लिए बेहद उत्साहित है चंकी पांडेय, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -