बेटे से मिली टक्कर तो बोली शिल्पा- मैं भी हार मानने वाली नहीं...
बेटे से मिली टक्कर तो बोली शिल्पा- मैं भी हार मानने वाली नहीं...
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श‍िल्पा शेट्टी के फिटनेस वीड‍ियो हमेशा चर्चा में बने हुए रहते हैं. लेकिन इन द‍िनों श‍िल्पा अपने फिटनेस पार्टनर की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. ख़ास बात यह है कि शिल्पा शेट्टी का फिटनेस पार्टनर कोई और नहीं उनका बेटा व‍ियान खुद ही है. बता दें कि श‍िल्पा शेट्टी ने बेटे के साथ एक वीड‍ियो साझा किया है जो साफ तौर पर यह बता रहा है कि श‍िल्पा शेट्टी की तरह उनका बेटा भी फिटनेस फ्रीक है. आईएसएम आप इसे बखूबी देख सकते हैं. 

हाल ही में श‍िल्पा ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें वो बेटे वियान के साथ इनडोर रॉक क्लाइंबिंग करते हुए नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने ल‍िखा है कि, "अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखने के लिए. बेटे के साथ रॉक क्लाइंबिंग, और वह मुझे जोरदार टक्कर देता हुआ नजर आ रहा है...लेकिन मैं भी हार नहीं मानने वाली हूँ. आगे उन्होंने लिखा कि गर्मियां आ चुकी हैं और यह समय उसे और खुद को एंटरटेन करने का है. 

बता दें कि इससे पहले हाल ही में श‍िल्पा के बेटे व‍ियान का एक और वीडियो वायरल हुआ था और इस वीड‍ियो में वियान अपनी नानी सुनंदा शेट्टी के पैर दबाते हुए नजर आ रहे थे. व‍ियान का ये वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर काफी चढ़का का विषय बन गया था, जिसने भी इस विद्ये को देखा, वह खुद को वियान की तारीफ करते से रोक नहीं सका था.

Coolie no 1 के लिए वरुण धवन हुए तैयार, बताइ ये बातें

जब करण के हाथ में हथकड़ी फंसी, नही रूक सकी सनी देओल की हंसी...

फोटोग्राफर्स ने रोका मलाइका का रास्ता, अर्जुन ने जमकर लगा दी क्लास

करण जौहर को रहना होगा सावधान, जल्द लग सकता है एक और बड़ा झटका !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -