शिल्पा शेट्टी ने मनाया बेटे वीवान का बर्थडे, हैरी पॉटर थीम में दिखी फैमिली
शिल्पा शेट्टी ने मनाया बेटे वीवान का बर्थडे, हैरी पॉटर थीम में दिखी फैमिली
Share:

बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा ने शनिवार को अपने बेटे वीवान कुंद्रा की बर्थडे पार्टी का आयोजन किया है. इस पार्टी में उनका परिवार बेहद ही सिंपल और सुंदर दिखाई दिया जिसकी तस्वीरें सामने आई है. इस पार्टी में बर्थडे बॉय वीवान कुंद्रा अपनी पार्टी के लिए हैरी पोटर की तरह ड्रेस पहना हुआ था. ये लुक उन पर काफी अच्छा लग रहा और बच्चों को काफी पसंद भी आया. 

बता दें, वीवान कुंद्रा ने हॉगवार्ट्स यूनीफॉर्म पहना हुआ था और हाथ में एक छड़ी और हैरी पोटर की तरह ही मोटा गोल चश्मा पहना हुआ था. उन्होंने मीडिया को काफी पोज दिए. इस दौरान उनके मम्मी-पापा भी साथ रहें. इसी दौरान तीनों ने मिल कर कैमरे के सामने काफी पोज़ दिए जिसे आप यहां देख सकते हैं जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं. 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी अपने बेटे के जन्मदिन पर थीम पर आधारित ड्रेस पहना हुआ था. उन्होंने लार्ज सोर्टिंग हेट पहना हुआ था और राउंड ग्लासेज पहने हुए थे. राज कुंद्रा ने अपने बेटे के जन्मदिन पार्टी के लिए लंबा ब्लैक कार्डिगन पहना हुआ था, जोकि होगवार्ट्स केप की तरह लग रहा था. उनकी टी शर्ट पर दीपका सिंबल बना हुआ था. यह सिंबल हैरी के माथे पर बने निशान की तरह था.

इसके अलावा वीवान की बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के अन्य सितारें और स्टारकिड्स भी शामिल हुए. आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप अपने बेटे विराजवीर और बेटी वरुष्का के साथ शामिल हुए. देखा जा सकता है बच्चों की इस पार्टी में सभी ने काफी एन्जॉय किया.

 

सलमान खान से लेकर शिल्पा शेट्टी तक सभी सेलेब्स ने दी मोदी को बधाई

Video : शिल्पा शेट्टी ने रखा रोज़ा, रमजान पर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -