बाहुबली बना शिल्पा शेट्टी का बेटा, लाखों बार देखा जा चुका है वीडियो
बाहुबली बना शिल्पा शेट्टी का बेटा, लाखों बार देखा जा चुका है वीडियो
Share:

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर एसएस राजामौली की ऐतिहासिक फिल्म बाहुबली आज भी सभी की फेवरेट फिल्म बनी हुई है. इस फिल्म को आए हुए दो साल से ज्यादा हो गए लेकिन अब तक यह चर्चा में है. ये फिल्म भारतीय सिनेमा को नए स्तर पर लेकर गई. इस फिल्म में कई सारे पावरफुल स्टंट सीन और दमदार गाने दिखाए गए थे जो आज भी लोगों को याद हैं. हाल ही में बाहुबली फैंस की लिस्ट में शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान राज कुंद्रा का नाम भी शामिल हो गया है. दरअसल वियान का हाल में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह प्रभास की नकल उतारने की कोशिश कर रहे हैं.

इस वीडियो को राज कुंद्रा और शिल्पा शेटटी ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं टीवी पर बाहुबली पार्ट 1 का फेमस सीन चल रहा है. जिसमें प्रभास शिवलिंग को कंधे पर उठा रहे हैं. बस फिर क्या वियान भी प्रभास की नकल करते हुए अपने हाथ में कुर्सी उठाए खड़े हैं. ऐसे में वियान हूबहू प्रभास की तरह सीन करने की कोशिश में जुटे हुए हैं. सीन खत्म होने के बाद वह कुर्सी को नीचे रखकर डांस करते हैं. 8 साल के वियान का ये वीडियो काफी मजेदार है.

यहां देखे वीडियो...

इस वीडियो को शिल्पा ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ''पता नहीं कहां से वियान ये सब सीख रहा है. उसने अभी तक ये फिल्म भी नहीं देखी है. इसे जींस कहते हैं. ये विचित्र माया. मूवी का बैकग्राउंड स्कोर मेरी सोच से मेल खाता है. सबसे फनी ये है कि वियान लिपसिंक करने की कोशिश कर रहा है. वो भी तब जब उसे गाने के बारे में कुछ नहीं पता.'' साथ ही राजुकंद्रा ने अपने बेटे का वीडियो शेयर कर उसे #Chairbali बता दिया और साथ ही ये भी लिखा कि, 'मुझे आश्चर्य है कि कहां से इसमें एक्टिंग का कीड़ा आया है.'

दुल्हन के लिबास में बेहद खूबसूरत नजर आईं आकाश अंबानी की पत्नी

'द स्काइ इज पिंक' की शूटिंग खत्म होने पर हुआ ग्रैंड सेलिब्रेशन

3 नहीं पूरे 110 एक्टर्स नज़र आने वाले हैं 'पानीपत' में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -