VIDEO : शिल्पा शेट्टी के बेटे की बॉडी देख डरे जॉन सीना, कहा-मेरा समय गया, अब...'
VIDEO : शिल्पा शेट्टी के बेटे की बॉडी देख डरे जॉन सीना, कहा-मेरा समय गया, अब...'
Share:

शिल्पा शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस में शुमार हैं और वे फिटनेस को लेकर काफी सजग भी रहती हैं. अतः इसी वजह से वे आज कई सारे युवाओं की इंस्पिरेशन भी बन चुकी हैं. अदाकारा शिल्पा शेट्टी की तरह ही उनके बेटे वियान भी फिटनेस पर काफी ध्यान महज छोटी से उम्र में ही रख रहे हैं और स्पोर्ट्स में एक्टिवली पार्टीसिपेट भी वे करते रहते हैं. शेट्टी के 7 साल के बेटे वियान WWE के बड़े प्रशंसक हैं और उन्हें सभी फाइटर्स की फाइट देखना पसंद है.

बता दें कि हाल ही में WWE इंडिया द्वारा एक वीडियो शेयर किया है जिसमें होस्ट, वियान से उनके पसंदीदा रेसलर्स के बारे में सवाल करती हैं और वियान बड़ी दिलचस्पी के साथ इन सवालों का जवाब भी दे रहे हैं. 

खास बात यह है कि वीडियो के एंड में वियान के लिए एक स्पेशल सर्प्राइज रहता है, जिसे देखकर वे काफी खुश भी हो जाते हैं. दरअसल, बात यह है कि वीडियो के अंत में जॉन सीना खुद वियान को स्पेशल मैसेज देते हैं और उन्हें स्पोर्ट्स के लिए प्रोत्साहित करते हुए वे नजर आते हैं. इस वीडियो में जॉन सीना कहते हैं कि- Hi वियान, मैं तुम्हारा दोस्त जॉन सीना. मैंने आपका वीडियो देखा और आपके मसल्स भी देखे है और मुझे वापस जिम जाकर और खुद पर काम करना पड़ेगा. आप विशाल हैं. मैं आपको गाना गाते हुए देख रहा हूं और मेरा समय हो चुका है, अब आपका समय है. अब आप शाइन करेंगे.

...तो 43 की उम्र में भी इस कारण फिट है सुष्मिता सेन, यह वीडियो दे रहा गवाही

Street Dancer 3d : वरुण धवन और टीम को चढ़ा वर्ल्ड कप का खुमार, इंडियन जेर्सी में आये नज़र

'सत्ते पे सत्ता' रीमेक में अमिताभ-हेमा के किरदार में नज़र आएंगे ये स्टार्स

रिलीज से पहले ऋतिक को तगड़ा झटका, सुपर-30 पर सेंसर की कैंची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -