सैलून पहुंची शमिता शेट्टी, ट्रोलर्स बोले- 'जीजू जेल में है और साली पार्लर में ऐश...'
सैलून पहुंची शमिता शेट्टी, ट्रोलर्स बोले- 'जीजू जेल में है और साली पार्लर में ऐश...'
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों बड़ी हलचल है। जी दरअसल अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें दिखाने के मामले में शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा फंसे हुए हैं। वह इन दिनों जेल में हैं। आपको बता दें कि उनकी गिरफ्तारी काफी समय पहले हुई है और उसी के बाद से लगातार शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। अब हाल ही में शमिता शेट्टी को एक सैलून में जाते हुए स्पॉट किया गया और इसके बाद वह ट्रोल होने लगी हैं। बीते सोमवार को शमिता को जुहू स्थित एक सैलून में देखा गया। इस दौरान शमिता ने डेनिम शॉर्ट्स और टीशर्ट पहनी हुई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अब उनका एक वीडियो सामने आया है और इस वीडियो के सामने आते ही यूजर्स ने शमिता को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में शमिता मास्क लगाए नजर आ रहीं हैं। उन्हें इस तरह देखकर एक यूजर ने कमेंट में कहा, 'जीजू के पैसे से ऐश करती हैं और आज जीजू जेल में हैं और साली पार्लर में।' एक अन्य ने लिखा कि, 'इनको कोई फर्क नहीं पड़ता जीजू जेल में हैं। वह इनको लॉन्च करने वाले थे।' वही एक अन्य ने कहा, 'इतना सब होने के बाद भी सैलून रियली।'

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा- 'स्टाइल में रहने का। कंपनी का काम चलते रहने का अंदर हो या बाहर।' वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों ही शमिता ने अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की फिल्म को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। उसमे उन्होंने लिखा था, 'ऑल द बेस्ट माय डार्लिंग मुंकी।।। 14 साल बाद आपकी फिल्म हंगामा 2 की रिलीज के लिए। मुझे पता है कि आपने और इस पूरी टीम ने इसमें बहुत मेहनत की है। आई लव यू। आपने बहुत कुछ किया है। जिंदगी में उतार-चढ़ाव आते रहते हैं लेकिन मुझे पता है कि आप मजबूत हैं। ये समय भी गुजर जाएगा। आपको और हंगामा 2 की पूरी टीम को शुभकामनाएं।' इस पर भी शमिता को बुरी तरफ ट्रोल होना पड़ा था।

2 बार हुआ इस अभिनेत्री का मिसकैरेज, कहा- 'दो साल मेरे लिए दर्दनाक रहे'

अधिक नशे के लिए नूर इस्लाम ने शराब को बनाया जहरीला, पीने से हुई 172 लोगों की मौत

इन राज्यों में अगस्त-सितंबर में होगी भारी बारिश, IMD ने जताया पूर्वानुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -