पेंट पहनना भूल गई यह अभिनेत्री, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी
पेंट पहनना भूल गई यह अभिनेत्री, लोगों ने सुनाई खरी-खोटी
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इन दिनों ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं. शिल्पा को आप सभी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा ही होगा. शिल्पा की एक्टिंग के लाखो कायल हैं और वह अक्सर ही अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना बनाती हैं.शिल्पा की उम्र 43 साल हो चुकी हैं लेकिन अब भी वह बहुत ही हॉट और सेक्सी ही नजर आतीं हैं. आपको बता दें कि इन दिनों अपनी एक पुरानी तस्वीर को लेकर शिल्पा लगातार ट्रोल हो रहीं हैं.

स्टाइलिश लुक पाने के लिए जरूर देखें शिल्पा शेट्टी का ईयररिंग्स कलेक्शन

इन दिनों शिल्पा को उनकी एक पुरानी तस्वीर जिसमे वह सिर्फ सूट में नजर आ रहीं हैं उसे लेकर ट्रोल हो रहीं हैं. इस तस्वीर में वह अपने बेटे को लेकर चल रहीं हैं और उन्होंने केवल कुर्ती पहनी है और नीचे लेगी या सलवार पहनना शायद वह भूल गईं हैं इसी वजह से उन्हें लगातार ट्रोलिंग का शिकार होना पद रहा है. शिल्पा कि इस तस्वीर को अब जमकर ट्रोल किया जा रहा है और शेयर भी.

पूल में इस हालत में थीं शिल्पा शेट्टी, बिपाशा ने बना लिया वीडियो

किसी ने लिखा है 'मेडम इतनी जल्दी में थी कि पेंट पहनना ही भूल गईं' किसी ने लिखा है क्या सच में ऐसा है या फिर फैशन है' इसी तरह कई लोगों ने उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स की है और उन्हें भला बुरा कहा है. शिल्पा अपने फिगर को हमेशा फिट रखती हैं और इसके लिए वह सबसे बेहतर योगा को मानती हैं. फिलहाल वह अपनी तस्वीरें शेयर कर इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को हर दिन मदहोश कर देती हैं. इंस्टाग्राम पर शिल्पा के लाखो फैंस हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

अवार्ड फंक्शन में दिखा शिल्पा का ट्रेडिशनल लुक

शिल्पा को सरेआम किस करने वाले रिचर्ड 68 की उम्र में बनेंगे पिता

चिंपाजी ने दिया शिल्पा को ऐसा चुम्मा कि बिगड़ गई गालों की हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -