पति के साथ शिल्पा शेट्टी ने बनाया ट्रिकी वीडियो, शेयर कर लिखी यह बात
पति के साथ शिल्पा शेट्टी ने बनाया ट्रिकी वीडियो, शेयर कर लिखी यह बात
Share:

बॉलीवुड में कई बेहतरीन और सुपरहिट फ़िल्में दे चुकीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बीते सोमवार को एक फनी वीडियो शेयर किया. आप देख सकते हैं इसमें उनके पति राज कुंद्रा अपने हाथों के बल खड़े होते दिख रहे हैं, वहीं शिल्पा खुद जमीन पर बैठी नजर आ रही हैं. वैसे ये नजर का धोखा भर था, क्योंकि बाद में उनका डॉगी वीडियो में आकर उनकी पोल खोल देता है. जी दरअसल ये एक ट्रिकी वीडियो है, जिसे उल्टा देखने पर पूरा मामला समझ आ जाता है. इसी के करण कैप्शन में शिल्पा ने लिखा, 'उल्टा देखोगे तो सीधा दिखेगा'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

वैसे अपनी पोस्ट में शिल्पा ने लिखा, 'उल्टा देखोगे तो सीधा दिखेगा. जब आप चीजों को देखने का तरीका बदलते हैं, तो जिन चीजों को आप देखते हैं वो भी बदल जाती हैं. बस यही दिखाने जा रही हूं. जीवन में कुछ भी असंभव नहीं है अगर आप जीवन की हर चीज के प्रति अलग और खुला दृष्टिकोण रखेंगे. बस इसके लिए आपको सिर्फ एक अलग दृष्टिकोण और बूम की जरूरत होती है. साथ ही राज कुंद्रा ये हाथों पर खड़े होना नहीं है, जिसकी कोशिश करने के लिए मैं तुमसे कह रही थी, लेकिन एक अनोखी तरह की सोमवार की प्रेरणा है. इसलिए इसे करना पड़ा.'

मुस्कुराना बंद ना करें, सुरक्षित रहें, घर पर रहें. थैंक्स जयशेवाक्रमनी... अच्छी चीज भेजी.' आप सभी को बता दें कि शिल्पा का ये वीडियो एक ट्रिकी वीडियो है, जिसमें राज असलियत में जमीन पर सोए रहते हैं, वहीं शिल्पा दीवार के सहारे पैर टिकाकर जमीन पर लेटी हैं. इस वीडियो की खास बात ये कि इस वीडियो को कैमरे को उल्टा करके बनाया गया है इस करण सबकुछ गड़बड़ दिखाई दे रहा है.

'बिकिनी पहनने से बढ़ते हैं फॉलोवर्स' पता लगते ही अमिताभ ने शेयर की यह तस्वीर

सलमान खान ने शुरू किया 'अन्नदान' चैलेंज

खाना बनाने की तैयारियां करती नजर आईं कैटरीना कैफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -