शिल्पा शेट्टी करेंगी नयी शुरुआत, पोस्ट कर किया इशारा

डांसिंग रिएलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' की जज बनी नजर आने वाली शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में एक पोस्ट कर सभी को हैरान कर दिया है। जी दरअसल आज यानी शनिवार को अदाकारा ने एक पॉजिटिव नोट शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर अमेरिकन राइटर कार्ल बार्ड की एक बुक का एक पेज शेयर किया है और अपने भविष्य की प्लानिंग के बारे में बताने की कोशिश की है। आप सभी जानते ही होंगे कि पिछले कुछ समय से शिल्पा लगातार अपने पति राज कुंद्रा के अडल्ट फिल्म वाले मामले को लेकर चर्चाओं में हैं।

जी दरअसल शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा बीते जुलाई के महीने में अडल्ट फिल्म बनाने के केस में गिरफ्तार किये गए हैं। अब तक राज के केस में तमाम मुश्किले आ चुकीं हैं और अब इन सभी के बीच शिल्पा ने एक मोटिवेटिंग बुक के पन्ने को शेयर कर अपने वीकेंड की शुरुआत की है। आप देख सकते हैं शिल्पा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जो पेज शेयर किया है और इसमें लिखा है 'हालांकि कोई भी वापस नहीं जा सकता लेकिन एक नई शुरुआत कर सकता है। कोई भी अभी से शुरू करके ब्रांड न्यू एंडिंग कर सकता है'।

वहीं नोट में आगे समझाया गया है कि ''इंसान अपना काफी समय अपने खराब फैसलों और गलतियों के बारे में सोचने में बिता देता है। हम अपना काफी समय ये एनालाइज करने में बर्बाद कर देते हैं कि हमने गलत फैसले किए। काश हम स्मार्ट होते, धैर्यवान होते या बहुत अच्छे होते। हम अपने बीते हुए कल को बदल नहीं सकते चाहे जितना भी सोच विचार कर लें। लेकिन हम सही फैसले लेते हुए आगे बढ़ सकते हैं। पुरानी गलतियों को ना दोहराते हुए अपने आस पास के लोगों के साथ अच्छे रहें। हमारे पास खुद को बदलने या रिइंवेंट करने के कई मौके हैं। इस नोट के आखिर में लिखा है 'जो मैंने अतीत में किया उससे मुझे न समझा जाए। मैं जो चाहती हूं वैसा फ्यूचर बना सकती हूं।'' वैसे इस नोट को देखने के बाद शिल्पा के फैंस यह उम्मीद जता रहे हैं कि शिल्पा अब एक नयी शुरुआत करेंगी और सब कुछ अच्छा होगा।

देश के कई राज्यों में रहस्यमयी बुखार का कहर।।, उत्तर प्रदेश में स्थिति सबसे नाज़ुक

उज्जैन: बिना वैक्सीनेशन नहीं हो पाएंगे महाकाल बाबा के दर्शन

प्रयागराज से धराया 'आतंकी' ओसामा का चाचा हुमैद उर रहमान, युवाओं में भरता था 'मजहबी नफरत'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -