शिल्पा शेट्टी का खुलासा, मैं बहुत काली, लंबी और पतली हुआ करती थी, फिर...
शिल्पा शेट्टी का खुलासा, मैं बहुत काली, लंबी और पतली हुआ करती थी, फिर...
Share:

बॉलीवुड की फिट और सेक्सी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भले ही लंबे वक्त से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं, हालाँकि छोटे पर्दे और सोशल मीडिया पर वह लगातार सक्रिय रहती हैं. अब हाल ही में 'ह्यूमन ऑफ बॉम्बे' ग्रुप से बातचीत में शिल्पा ने अपने बॉलीवुड स्ट्रगल से जुड़ी कुछ बातें शेयर की है.

हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा ने कहा कि "मैं बहुत काली, लंबी और पतली हुआ करती थी. मैंने ग्रेजुएशन की और अपने पिता के साथ काम करने लगी." वे आगे कहते है कि "मैं अंदर ही अंदर कुछ बड़ा करने की ख्वाहिश पाले हुए बैठी थी और कुछ अलग, कुछ बेहतर करना मैं चाहती थी, लेकिन मुझे कभी ऐसा लगा ही नहीं कि मैं कर पाऊंगी. 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने जिंदगी से जुड़े और भी कई राज खोले. वहीं उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर को लेकर भी बातें की. इस पर उन्होंने कहा कि मॉडलिंग ही उन्हें फिल्मों तक ले गई. उन्होंने कहा, "कुछ भी आसानी से नहीं मिलता है. जब मैं 17 साल की थी जब इंडस्ट्री में कदम रखा था और मैंने कभी भी दुनिया नहीं देखी थी और न ही कभी चीजों को समझा था. जब कामयाबी की कसौटी पर कसे जाने का वक्त आया तो मैं तैयार भी नहीं थी और मुझे नहीं पता था हिंदी कैसे बोलते हैं. कैमरा के सामने मैं हिचकिचाती थी."

सनी लियोन को याद आए पुराने दिन, कहा- मैं पहले बहुत खुश थी और अब...

आलिया भट्ट की बहन के लिए कुछ ऐसा बोली दीपिका पादुकोण

इस एक्ट्रेस ने निक को कहा-जीजू, बॉलीवुड हसीनाओं की फोटो वायरल

पत्नी प्रियंका संग निक ने कर दिया कुछ ऐसा, लोग बोले-जोरू का गुलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -