वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी का सेक्सी वीडियो, लाखों फैंस ने लिया मजा
वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी का सेक्सी वीडियो, लाखों फैंस ने लिया मजा
Share:

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जितनी खूबसूरत हैं, उससे कहीं ज्यादा हॉट भी वे हैं. अदाकारा शिल्पा शेट्टी अक्सर अपनी हॉटनेस से लाइमलाइट में छाईं हुई रहती हैं और इस बीच हाल ही में अब शिल्पा का बेहद सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलाहै, जिसमें शिल्पा शेट्टी अपने सेक्सी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं और यह पहला मौका नहीं है, जब शिल्पा शेट्टी कोइ सेक्सी अवतार इस तरह से इंटरनेट पर देखने को मिला है. 

ख़ास बात यह है कि इससे पहले भी अक्सर शिल्पा के सेक्सी फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और एक्ट्रेस शिल्पा मौजूदा समय में छोटे पर्दे पर बतौर जज धमाल मचाती हुए नजर आती रहती हैं और शिल्पा कई रियलिटी शो और डांसिंग शो में भी बतौर जज नजर आ चुकी हैं. वहीं शिल्पा 90 के दशक की उन सुपरस्टार अदाकाराओं में शामिल हैं, जिन्होंने दमदार अदाकारी के दम पर हिंदी सिनेमा जगत को कई सुपरहिट फिल्में दे चुके है. 

सेक्सी वीडियो की तरफ नजर डालें तो उसमें आप यह देख सकते हैं कि अदाकारा शिल्पा अपने इस सेक्सी वीडियो से फैन्स को अपना दीवाना बनाने का काम रही हैं. दरअसल, बात यह है कि शिल्पा का यह सेक्सी वीडियो उनके योगा सेशन के दौरान का है और इसमें शिल्पा हॉट जिम आउटफिट में नजर आ रहीं हैं.

वनडे : अब इस दिन रिलीज होगी अनुपम-ईशा की फिल्म

'अर्जुन पटियाला ' में ये खास काम करना चाहते हैं सुनील ग्रोवर, आएगी 1980 की याद

नई सेल्फी में दिखा जोनस परिवार की देवरानी-जेठानी का प्यार

..तो ये है तापसी का असली नाम, इसलिए बदलना पड़ा था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -