इस खास महिला से प्रेरित होकर शिल्पा शेट्टी ने अपनाया रेट्रो लुक
इस खास महिला से प्रेरित होकर शिल्पा शेट्टी ने अपनाया रेट्रो लुक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को आज कौन नहीं जानता। शिल्पा ने अपने काम से लाखों लोगों के दिलों को जीता है। शिल्पा इन दिनों टीवी शो की जज बनी हुईं हैं। आप उन्हें डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' में देख रहे होंगे। इस शो में शिल्पा को खूब पसंद किया जाता है। बीते शुक्रवार को ही शिल्पा ने सोशल मीडिया पर रेट्रो लुक वाली तस्वीरें साझा कीं जो इस समय चर्चाओं का विषय बनी हुईं हैं। इन तस्वीरों को शेयर कार्य शिल्पा ने कहा कि उनका लुक उनकी मां सुनंदा शेट्टी से प्रेरित है, जो उनकी फैशन आइकन भी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में शिल्पा ने ब्लैक स्लीवलेस ब्लाउज के साथ ब्लैक पोल्का डॉटेड व्हाइट साड़ी पहनी है। इस दौरान उनके बालों को मैचिंग पोल्का डॉटेड दुपट्टे के साथ बफैट में बांधा गया है। वैसे अभिनेत्री शिल्पा ने अपने रेट्रो आई मेकअप और ब्लैक चूड़ियों के साथ फ्लोरल मोटिफ स्टड इयररिंग्स जैसे एक्सेसरीज के साथ अपने लुक को पूरा किया है जो बेहतरीन है।

अपनी मां की पुरानी फोटो शेयर कर शिल्पा शेट्टी ने कैप्शन में लिखा है, ''विंटेज मिरर इमेज। हैशटैग लुक ऑफ द डे मेरे अपने फैशन आइकन और प्रेरणा के लिए एक स्रोत है, मेरी मां। वह न केवल एक स्टाइल क्वीन थी, बल्कि वह आज भी मेरे लिए अनुग्रह और सुंदरता का प्रतीक है। आह, वो परफेक्ट काजल, आउटलाइन आंखें। उनका कोई मैच नहीं है, लेकिन मैंने फिर भी कोशिश की लव यू, मां।'' वैसे शिल्पा का यह लुक इन दिनों सुर्ख़ियों का हिस्सा बन चुका है और इसे सभी प्यार दे रहे हैं।

कोर्ट में जावेद अख्तर ने लगाया कंगना रनौत पर इतना बड़ा इल्जाम

बंगाल में 'हाई कोर्ट' का आदेश भी 'बेअसर', भाजपा कार्यकर्ता फिर हुए लहूलुहान, 30 घरों में लूटपाट

दिल्लीवासियों को अभी गर्मी से नहीं मिलेगी राहत, जानिए आपके राज्य में कैसा रहेगा मौसम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -