अक्षय को खोने के बाद शादीशुदा राज कुंद्रा के प्यार में पड़ गईं थीं शिल्पा, महंगे तोहफे मिलने पर कर ली शादी!
अक्षय को खोने के बाद शादीशुदा राज कुंद्रा के प्यार में पड़ गईं थीं शिल्पा, महंगे तोहफे मिलने पर कर ली शादी!
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के अलावा फिटनेस से लोगों का दिल जीतने वाली शिल्पा शेट्टी की शादी आज ही के दिन हुई थी। जी हाँ 22 नवंबर 2009 में शादी के बंधन में बंधी शिल्पा आज राज के साथ बहुत खुश हैं। शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है, हालाँकि इन दिनों राज अडल्ट फिल्म बनाने वाले केस में फंसे हैं। उस दौर में शिल्पा, अक्षय कुमार के साथ रिलेशनशिप में थीं। जी हाँ और जब धड़कन फिल्म की शूटिंग चल रही थी, तभी शिल्पा को अक्षय के दूसरे रिश्ते की भनक लग गई। कहा जाता है शूटिंग के दौरान ही अभिनेत्री ने अक्षय कुमार से किनारा कर लिया था, लेकिन पहले प्यार की यादें भुलाने में शिल्पा को नौ साल लग गए। इसी बीच साल 2007 में शिल्पा ने अमेरिका के एक रियलिटी शो 'बिग ब्रदर' में हिस्सा लिया।

मुक्केबाज बनने जा रहे हैं कार्तिक आर्यन, जल्द होगा नयी फिल्म का खुलासा

उस दौरान अभिनेत्री इस शो की विनर भी बनीं। जी हाँ और इसी दौरान लंदन में शिल्पा की मुलाकात राज कुंद्रा से हुई। कहा जाता है दोनों की लव स्टोरी एक परफ्यूम की डील के साथ शुरू हुई और राज शिल्पा के नाम से बने एक परफ्यूम के प्रचार में उनकी मदद कर रहे थे। उस दौरान पहली ही मुलाकात में शिल्पा राज के प्यार में पड़ गईं और उन्हें लगा कि ये शख्स उनका जीवनसाथी बनने के लायक है। हालाँकि राज शादीशुदा थे लेकिन शिल्पा को चाहते हुए राज अपनी पहली पत्नी से तलाक की बात शुरू कर चुके थे। वहीं उन दिनों शिल्पा की फिल्म 'लाइफ इन ए मेट्रो' की शूटिंग चल रही थी और इसी दौरान शिल्पा ने खुद ही अपने प्यार का इजहार करके सभी को हैरान कर दिया था। उसके बाद नजदीकियां बढ़ीं और दोनों एक-दूसरे को समझने लगे।

उसके बाद तोहफों का लेन-देन भी शुरू हो गया। कहा जाता है राज अक्सर शिल्पा को महंगे गिफ्ट देते रहते थे। उसके बाद एक दिन राज कुंद्रा ने अमिताभ बच्चन के बंगले जसला के सामने निर्माणाधीन बिल्डिंग में एक फ्लोर खरीद कर शिल्पा को गिफ्ट कर दिया और इस बात ने तो शिल्पा का दिल जीत लिया। वहीं उसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए। अब दोनों के दो बच्चे हैं और दोनों अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं।

आइस ब्लू गाउन में मरमेड बनीं जाह्नवी कपूर

भाभी कैटरीना संग कैसा है सनी कौशल का रिश्ता, एक्टर ने किया खुलासा

'वध' का नया टीज़र पोस्टर जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -