शमिता को लेकर बोली शिल्पा शेट्टी- तुम बिग बॉस की विनर हो मेरी जान...

18 सिंतबर को मशहूर फिल्मनिर्माता करण जौहर द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो 'बिग बॉस ओटीटी' का ग्रैंड फिनाले है। शनिवार को इस शो से हमें एक विनर प्राप्त हो जाएगा। कुछ ही घंटों में एक विजेता हमारे सामने होगा। इस वक़्त टॉप पांच प्रतियोगियों में शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल, राकेश बापट, निशांत भट्ट तथा प्रतीक सहजपाल का नाम सम्मिलित है। इसमें से विशेष तौर पर शमिता शेट्टी की बात की जाए तो शो के पहले दिन से ही वह चर्चाओं में आई हुई हैं। राकेश संग इनका रोमांस तथा दिव्या संग इनकी नोकझोंक बहुत जबरदस्त दिखाई दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वही शमिता ने कई कारणों की वजह से बज बनाए रखा है। प्रशंसक तथा फॉलोअर्स शमिता शेट्टी को जिताने में लगे हैं। निरंतर वोट कर रहे हैं। शमिता शेट्टी की बहन शिल्पा शेट्टी ने भी प्रशंसकों से निवेदन किया है कि वह उनकी 'टुंकी' को 'बिग बॉस ओटीटी' की विनर बनाएं। शिल्पा को शमिता पर गर्व है। शमिता के सफर को साझा करते हुए शिल्पा ने एक वीडियो साझा किया है। साथ ही उन्हें वोट करने की प्रशंसकों से गुजारिश की है। 

वही वीडियो साझा करते हुए शिल्पा ने लिखा, "मेरी टुंकी टॉप पांच में आ गई है। मुझे बहन होने के नाते उसपर गर्व है। उसकी सच्चाई तथा मानवता ने बिग बॉस के घर के भीतर मेरा दिल जीता है। वह अपने आप में बहुत शक्तीशाली दिखाई दी है। तुम मेरी विनर हो मेरी जान। आशा करती हूं कि आप सभी लोग उसे बिग बॉस की विनर बनाएंगे। चलो, यह करते हैं। मेरी इंस्टा स्टोरी पर जाकर आप सभी उसे वोट करें।"

70 और 80 के दशक में अपनी हॉरर मूवी से लोगों के दिल में डर पैदा कर देते थे श्याम रामसे

पान मसाला का एड करने पर बोले अमिताभ बच्चन- हमें भी अपने व्यवसाय के बारे में सोचना पड़ता है...

प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर बन चुकी हैं ये शानदार फिल्में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -