दोबारा प्रेगनेंट है शिल्पा शेट्टी, शमिता को सबसे पहले मिली Good News
दोबारा प्रेगनेंट है शिल्पा शेट्टी, शमिता को सबसे पहले मिली Good News
Share:

बॉलीवुड की स्लिम ट्रिम एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. सुनने में आया है कि शिल्पा दोबारा प्रग्नेंट है. अभी शिल्पा का एक बेटा वियान है और अब जल्द ही दूसरे के आने की भी खबरे सामने आ गयी है. शिल्पा ने इस गुड़ न्यूज़ की जानकारी सबसे पहले उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी को दी है. लेकिन इससे पहले की ये खबर आंधी की तरह फैले आपको बता दे कि ये एक मजाक है. शिल्पा फिर से माँ नहीं बन रही है. दरअसल अनुराग बासु ने उनके साथ ये शरारत की है.

इन दिनों शिल्पा और अनुराग डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर सीजन-2' जज कर रही है. इस दौरान अनुराग को सेट पर बड़ी मस्ती सूझी. उन्होंने ब्रेक के दौरान चुपके से शिल्पा का फ़ोन चुरा लिया और शमिता शेट्टी को मैसेज कर दिया कि वो प्रेग्नेंट है. मैसेज पढ़ते ही शमिता तो ख़ुशी से फूली न समाई और उन्होंने शिल्पा को फ़ोन और मैसेज करके बधाई देना शुरू कर दी. लेकिन शिल्पा को कुछ समझ न आया. शिल्पा ने शमिता को बहुत देर तक समझाने को कोशिश भी कि ऐसा कुछ नहीं है. कुछ देर बाद शिल्पा को ऐसा एहसास हुआ कि ये सब अनुराग की शरारत हो सकती है. कुछ देर बाद शिल्पा और अनुराग खूब हँसे. वैसे ये पहली बार नहीं है जब शिल्पा अनुराग की शरारत का शिकार हुई हो इससे पहले भी जब फिल्म मेट्रो की शूटिंग चल रही थी तब शिल्पा अनुराग के प्रैंक का शिकार हुई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिग बी को मिलेगा 'पर्सनालिटी ऑफ द इयर' अवार्ड

'गोलमाल अगेन' ने तो करली शानदार कमाई, लेकिन आमिर की ये फिल्म भी कुछ कम नहीं

सैफ और अमृता की लाडली सारा, जिम में घंटों करती हैं वर्कआउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -