Video: शिल्पा ने खोले सलमान खान के शर्ट के बटन, देखते ही भड़के पति राज कुंद्रा
Share:

सलमान खान इन दिनों टीवी रियलिटी शो 'दस का दम' की वजह से काफी सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. इस शो का हाल ही में एक प्रोमो वायरल हो रहा है जिसमे दो खूबसूरत लड़कियों को दिखाया गया है. जी हाँ, जो प्रोमो वायरल हो रहा है उसमे शिल्पा शेट्टी और फराह खान नजर आ रहीं हैं. प्रोमो में दिखाया गया है कि शिल्पा शेट्टी जैसे ही शो में स्टेज पर एंट्री करती हैं वैसे ही वह सलमान खान के शर्ट के बटन खोलने लगती हैं और बाद में कहती हैं 'बंद ही रहने दो'.

Video: जब शो के बीच बजने लगा ऐश्वर्या का गाना, सलमान की हालत हुई ऐसी

शिल्पा की इस हरकत को देखकर सब हंसने लगते हैं लेकिन हो सकता है कि शिल्पा को इस हरकत को देखकर उनके पति राज को अच्छा ना लगे और वह इसके लिए शिल्पा को कुछ बोले दें. वैसे शो में शिल्पा ने यह हरकत केवल सभी को हंसाने के लिए की और उनकी इस हरकत पर लोग हंसने भी लगे. इसके बाद फराह खान ने भी मस्ती के मूड में काफी एन्जॉय किया.

अब सलमान के शो में एंट्री लेगा तमिल सुपरस्टार

शो के दौरान फराह सलमान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड्स के नाम लेकर उन्हें चिढ़ाती भी हैं. फराह ने प्रोमो में एक बार माधुरी की नक़ल की तो दूसरी बार उन्होंने कटरीना का नाम लेकर सलमान की टांग खींच दी. वाकई में प्रोमो काफी शानदार है अब बस सभी को शो के टेलीकास्ट होने का बेसब्री से इंतज़ार है. आपको बता दें कि शो में अनिल कपूर भी नजर आने वाले हैं और वह अपनी फिल्म 'फन्ने खां' का प्रमोशन करने आने वाले हैं.

चटपटी खबरें..

Video: कपिल शर्मा से शादी करने वाली हैं उनकी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड!!

पानी में बिकिनी पहनकर आग लगा रहीं हैं शमा सिकंदर

सुपरस्टार सलमान खान के फैंस को लगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -