अमिताभ को देख शिल्पा शेट्टी के चेहरे की उड़ी हवाइयां
अमिताभ को देख शिल्पा शेट्टी के चेहरे की उड़ी हवाइयां
Share:

बिग बी का बहुचर्चित शो 'कौन बनेगा करोड़पति' जिसके आज हर जगह चर्चे है. अभी हाल ही में इस शो में बॉलीवुड की धड़कन गर्ल शिल्पा शेट्टी भी नजर आई. जी हां बता दे कि, पूर्व में हमे यह भी पता चला था कि, टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को उसका पहला करोड़पति मिल गया है. बताया जा रहा है कि जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार ने एक करोड़ रुपये की धनराशि जीत ली है. इस तरह वह इस सीजन की पहली करोड़पति बन गई हैं. खबर के अनुसार गुरुवार को ही गोरेगांव फिल्मसिटी में इस एपिसोड की शूटिंग पूरी हुई है. इस एपिसोड में अनामिका 7 करोड़ के सवाल तक पहुंच गई थीं. फिर बाद में उन्होंने शो से क्विट कर दिया था.

अब बात करे शिल्पा शेट्टी व अमिताभ बच्चन के बारे में तो जनाब बता दे कि, शुक्रवार को शो का 'नई चाह नई राह' ऐपिसोड आता है जिसमें सेलेब्रिटी के साथ सोशल वर्कर आते हैं. इस बार के ऐपिसोड में अफरोज शाह आए थे जो वर्सोवा बीच क्लीन अभियान से जुड़े हुए हैं और उनके साथ आईं थीं शिल्पा शेट्टी.

हाल ही में 'लिप सिंग बैटल' में अमिताभ बच्चन की भूमिका निभा चुकीं शिल्पा शेट्टी ने खुद को अमिताभ बच्चन का फैंस बताया था लेकिन उनका ये झूठ ज्यादा दे नहीं टिक पाया और शो के दौरान ही उनकी पोल खुल गई. दरअसल खुद को अमिताभ बच्चन का फैन बताने वाली शिल्पा शेट्टी की पोल उस समय खुल गई जब वे अमिताभ की फिल्म के एक गाने को पहचान नहीं पाईं और उनके चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगी थीं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -