शिल्पा शेट्टी ने शुरू की 'निकम्मा' की शूटिंग, शेयर की तस्वीर
शिल्पा शेट्टी ने शुरू की 'निकम्मा' की शूटिंग, शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी काफी समय बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. इससे उनके फैंस काफी उत्साहित हैं. शिल्पा की आने वाली फिल्म का नाम है ‘निकम्मा’  जिसमें वो एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे के साथ काम करने वाली हैं. इसी फिल्म में शिल्पा फिर से अभिनय करती हुई नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के अलावा अभिमन्यु दसानी और शर्ली शेतिया भी नजर आएंगे. इसका एक लुक भी सामने आ चुका है और इसके बाद हाल ही में इसकी शूटिंग की जानकारी सामने आई है. 

बता दें, शिल्पा शेट्टी ने इस आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, शूटिंग के पहले दिन की फोटो भी शिल्पा ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फोटो शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन दिया है कि ‘सेट पर फिर से हुई वापसी, मैं बता नहीं सकती कि इस चीज को मैंने कितना मिस किया है..’ इस फिल्म को लेकर शिल्पा काफी एक्साइटेड हैं और शूटिंग की फोटो में आप देख सकते हैं वो क्लापबर्ड लिए दिखाई दे रही हैं. 

आखिरी बार शिल्पा शेट्टी साल 2007 में फिल्म ‘अपने’ में नजर आईं थीं, उस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र मुख्य भूमिका में दिखे थे. शिल्पा शेट्टी, अभिमन्यु दसानी और शर्ली शेतिया की अफकमिंग फिल्म ‘निकम्मा’ को शब्बीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं. फ़िलहाल इसकी रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है. 

ऋतिक रोशन की दी हुई चीज से बदली समीरा रेड्डी की जिंदगी, एक्ट्रेस ने खुद किया बड़ा खुलासा

Prasthanam : 'लॉयल गॉर्ड' के रूप में दिखे जैकी श्रॉफ, देखें दमदार पोस्टर

डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे वरुण-नताशा, शुरू हुई तैयारियां!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -