कोर्ट में पेश होगी शिल्पा शेट्टी की माँ, 15 साल पुराने मामले में खारिज हुई याचिका
कोर्ट में पेश होगी शिल्पा शेट्टी की माँ, 15 साल पुराने मामले में खारिज हुई याचिका
Share:

हिंदी सिनेमा की दमदार और फिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी की मुसीबत 15 साल पुराने मामले में खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है. बता दें कि अब सुनंदा शेट्टी की डिस्चार्ज याचिका कोर्ट द्वारा रद्द कर दी गई है. जबकि 30 सितंबर को इसकी अगली सुनवाई पर उनके खिलाफ चार्ज फ्रेम हो सकता है. शिल्पा की माँ सुनंदा शेट्टी पर सूरत के 15 साल पुराने प्रफुल्ल साड़ी से रंगदारी मांगने का आरोप है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने आरोपों से बरी करने की याचिका दायर की थी, हालांकि कोर्ट द्वारा उनकी याचिका खारिज कर दी गई थी. 30 सितंबर को चार्ज फ्रेम की कार्रवाई में कोर्ट द्वारा उन्हें हाजिर होने के लिए कहा गया है.

प्रफुल्ल साड़ी के संचालक पंकज अग्रवाल के आरोप की माने तो, शिल्पा के साथ उन्होंने साड़ी के विज्ञापन के लिए करार किया था और उसकी पेमेंट भी कर दी गई थी. पेमेंट मिलने के बावजूद सुनंद शेट्टी और शिल्पा के पिता सुरेंद्र शेट्टी द्वारा रुपए वसूलने के लिए गैंगस्टर फजलू रहमान से उन्हें फोन पर धमकी दिलवाई गई थी. वहीं साल 2003 में पंकज अग्रवाल द्वारा शिल्पा शेट्टी के माता-पिता के खिलाफ उमरा थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी और इस केस में सुनंदा द्वारा सूरत कोर्ट में डिस्चार्ज याचिका दायर कर उन्हें आरोपों से बरी करने की मांग की गई थी. इस मामले की आगामी 30 सितंबर को होनी है. 

 

NEXA IIFA Awards 2019 : रणवीर सिंह के डांस पर मिटेंगे सेलेब्स, देखिए तस्वीरें

गिले-शिकवे भूल रहे हैं विवेक ओबेरॉय, Abhishek Bachchan के लिए क्या यह ट्वीट

बॉलीवुड डायरेक्टर ने डाला मुंबई का Video, बोले- सरकार का इंतजार...'

VIDEO : 'किक' और 'पंच' की बरसात से दहला सोशल मीडिया, इस एक्ट्रेस ने दिखाया दमदार अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -