शिल्पा शेट्टी का बड़ा बयान, कहा- "यदि फिर मिली जिंदगी तो जरूर करुँगी गलतियां...."

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के जीवन में खुशियां फिर से वापस आ चुकी है. अभिनेत्री एक बार फिर से अपनी फैमिली संग क्वालिटी टाइम बिता रही है. शिल्पा अपनी फैमिली संग मसूरी ट्रिप पर है. वहां से वे तस्वीरें और वीडियोज साझा कर रही हैं. बढ़ते समय के साथ ही अब शिल्पा और राज के मध्य की बॉन्डिंग पहले की तरह मजबूत होने लगी है और शिल्पा अपने हसबेंड का पूरा समर्थन करती दिखाई दे रही है. हाल ही में अभिनेत्री ने मिस्टेक्स के बारे में बातें की हैं और कहा है कि कभी-कभी कुछ मिस्टेक्स किसी फन की तरह होती हैं.

गलतियों पर शिल्पा: अभिनेत्री ने इंस्टा स्टोरी पर एक बुक का पन्ना साझा किया है जिसपर अभिनेता Tallulah Bankhead का एक कोट लिखा है. उसमें लिखा है कि- अगर मुझे, जीने के लिए ऐसा ही जीवन फिर से  मिल जाता है तो मैं अपनी सभी गल्तियों को और जल्दी करना चाहती हूँ. जो चीज हम सही करते हैं उससे अधिक मजा चीजों को गलत करने में आने लगा है. हम गलतियों से खुद का और दूसरों का नुकसान कर देते है मगर हमें ये भी देखना चाहिए कि हम अपनी गलतियों से कितना कुछ सीखने के लिए भी मिलता है. मैं गलतियां नहीं करना चाहतीं मगर मुझसे हो ही जाती है. मगर अब मैं ये कुबूल करना चाहूंगी कि मेरी कुछ गलतियां ऐसी रही हैं जिसमें मुझे बहुत मजा  भी आया है. 

अभिनेत्री ने इसी के साथ मेकिंग मिस्टेक्स और नो रिग्रेट का स्टीकर्स भी साझा किया. जिसके अतिरिक्त शिल्पा अपनी मसूरी ट्रिप से कई सारी तस्वीर और वीडियोज साझा कर रही हैं. एक वीडियो उन्होंने साझा किया है जिसमें वे अपनी दोस्त संग मस्ती करती दिखाई दे रही है. इसके अलावा उन्होंने अपने बेटे की भी एक फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है. 

 

आखिर क्यों ट्विटर पर ट्रैंड हुआ Arrest Sunny Leone

बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर राजनेताओं तक ने दी सलमान खान को जन्मदिन की बधाई

क्रिस्मस पार्टी के बीच रोमांटिक हुईं आयरा खान, बॉयफ्रेंड को किया किस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -