शिल्पा शेट्टी हुई परेशान, पोस्ट शेयर बोली- ये जो कुछ भी हो रहा है इसका खामियाजा...
शिल्पा शेट्टी हुई परेशान, पोस्ट शेयर बोली- ये जो कुछ भी हो रहा है इसका खामियाजा...
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के हस्बैंड राज कुंद्रा पर लगे गंभीर आरोपों के पश्चात् उनका पूरा परिवार बहुत दबाव में है। एक ओर जहां शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपने टेलीविज़न शोज पर शूटिंग के लिए नहीं जा रही हैं वहीं दूसरी ओर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपनी गतिविधियों को बहुत अधिक सीमित कर दिया है। हालांकि शुक्रवार रात उन्होंने एक पोस्ट करके अपने प्रशंसकों से एक विशेष अपील की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वही शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मूवी 'हंगामा-2' का पोस्टर साझा किया है तथा इसके साथ-साथ उन्होंने एक भावुक पोस्ट लिखकर प्रशंसकों से मूवी को देखने का निवेदन किया है। शिल्पा शेट्टी ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि जो कुछ भी हो रहा है उसका नुकसान मूवी को नहीं भुगतना चाहिए। अभिनेत्री ने लिखा कि वह योग की शिक्षाओं में भरोसा रखती हैं।

आगे उन्होंने लिखा, मैं योग से प्राप्त होने वाली सीख एवं शिक्षाओं में भरोसा करती हूं। इसमें बताया गया है, 'एकमात्र स्थान जहां जिंदगी का अस्तित्व मौजूद है वो है वर्तमान।' हंगामा 2 में एक पूरी टीम द्वारा बगैर रुके-थके की गई बेहिसाब कोशिश सम्मिलित है जिन्होंने एक अच्छी मूवी बनाने के लिए बेहद अधिक कोशिश की है, और इस मूवी को खामियाजा नहीं भुगतना चाहिए।। कभी नहीं।' शिल्पा ने हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाकर लिखा, 'इसलिए आज, मैं आपसे निवेदन करती हूं कि अपनी फैमिली के साथ 'हंगामा-2' अवश्य देखें जिससे आपके और इस मूवी से संबंधित सभी लोगों के चेहरों पर एक मुस्कान आ सके। शुक्रिया। 

शिल्पा शेट्टी के मुश्किल समय में बहन शमिता ने कही ऐसी बात की यूजर बोले- शर्म कर लो...

जेल के बाहर आते ही पैपराजी को देख राज ने किया वेव, उतरा हुआ नजर आया चेहरा

3 घंटे में कृति खरबंदा ने बढ़ाया 15 किलो वजन, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -