शिल्पा शेट्टी के इस ग्रीन ड्रेस की कीमत उड़ा देगी आपके होश
शिल्पा शेट्टी के इस ग्रीन ड्रेस की कीमत उड़ा देगी आपके होश
Share:

शिल्पा शेट्टी एक ऐसी अदाकारा हैं जो आज बहुत ग्लैमरस दिखती हैं। आज भी शिल्पा का अंदाज लोगों के दिलों को छू जाता है। वैसे शिल्पा एक ऐसी अदाकारा हैं जो आए दिन सुर्खियों में ही रहती हैं। वैसे शिल्पा को देखकर आप कह सकते हैं कि वो सोशल मीडिया क्वीन हैं। अब हाल ही में शिल्पा ने अपनी कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में शिल्पा ने हरे रंग का एक शोल्डर वाला केप घरारा पहना है जो उनके लुक को आकर्षक बनाने में मदद कर रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वैसे अपनी इस खूबसूरत ड्रेस के साथ वो अपने शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के एपिसोड में नजर आईं हैं जो बेहतरीन रहा है। इन तस्वीरों में वह ग्रीन पोल्का शिबोरी वन शोल्डर केप पहने दिख रहीं हैं। इसके साथ उन्होंने घरारा पहना है। जी दरअसल इसे क्रीप फैब्रिक के साथ बनाया गया है। आप देख सकते हैं इस पूरे ड्रेस पर शिबोरी टाई-डाई प्रिंट हाथों से किया गया है और नेकलाइन पर एम्ब्रॉयडरी वर्क किया गया है। वैसे आप चाहे तो शिल्पा के इस ड्रेस को शादी में पहन सकते हैं।

शिल्पा की इस ड्रेस को भारतीय फैशन डिजाइनर नुपुर कनोई ने डिजाइन किया है और इस ड्रेस की कीमत 45, 800 रूपये है। इस ड्रेस को आप डिजाइनर की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को स्टाइलिस्ट संजना बत्रा, पुन्य और ध्वनि जैन ने स्टाइल किया है।

दर्दनाक हादसा: जबलपुर में बस पलटने से दर्जनों यात्री हुए घायल

खुशखबरी! अमरनाथ यात्रा के लिए 1 अप्रैल से शुरू होगा पंजीकरण, ऐसे कर सकेंगे आवेदन

कानपुर के अस्पताल में लगी भयंकर आग, मुख्यमंत्री ने उठाया ये सख्त कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -