समिषा ने भाई से माँगा नारियल पानी, फिर जो हुआ देखकर हंस पड़ेंगे आप
समिषा ने भाई से माँगा नारियल पानी, फिर जो हुआ देखकर हंस पड़ेंगे आप
Share:

शिल्पा शेट्टी अपनी फैमिली की प्यारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनके हर वीडियो और तस्वोरों को फैंस का प्यार मिलता है। अब आज नेशनल ब्रदर्स डे पर उन्होंने अपने बेटे विआन और बेटी समिषा का एक बड़ा ही खूबसूरत सा और प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया है। आप देख सकते इसमें विआन नारियल पानी पीते नजर आ रहे हैं और समिषा उनसे वही नारियल पानी मांगती दिखाई दे रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वही उसके बाद वीडियो में जो होता है वह बड़ा ही मजेदार है। आप देख सकते हैं शिल्पा शेट्टी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ''छोटा भाई-बहन होना बड़े को कहीं न कहीं जिम्मेदार, प्रोटेक्टिव और मच्योर बना देता है। मेरे जीवन में राखी बंधवाने वाले भाई बहुत बाद में आए, लेकिन समिषा लकी है कि उसका असली भाई है। ये विजुअल्स देखकर मेरा दिल पिघलने लगता है।'' आप देख सकते हैं इस वीडियो में विआन नारियल पानी पी रहे हैं। वही इसी बीच समिषा उनके पास जाकर नारियल पानी की ओर इशारा करती हैं।

यह देखकर विआन कहते हैं, ''यस मैडम, आपको क्या चाहिए।'' यह सुनकर समिषा नारियल पानी की ओर इशारा करती हैं तो विआन कहते हैं कि, ''मैं तुमको नहीं जानता, ये मेरा है।'' उसके बाद पीछे से शिल्पा बोलती हैं, ''शेयरिंग इज केयरिंग।'' यह सुनकर विआन समिषा को स्ट्रा से नारियल पानी देते हैं। यह देखकर किसी का भी दिल पिघल सकता है क्योंकि यह दृश्य बड़ा ही प्यारा है। वैसे बीते दिनों ही शिल्पा ने अपने बेटे को जन्मदिन पर सरप्राइज गिफ्ट पपी दिया था। जिसे देखकर उनका बेटा ख़ुशी से झूम उठा था।

ओडिशा में 7 लाख के पार पहुंचे कोरोना केस, अब तक ढाई हज़ार मरीजों की मौत

मुंबई: अब इन तीन बड़े कोविड केयर सेंटर्स में नहीं भर्ती होंगे नए मरीज: BMC

अब बिना एड्रेस प्रूफ भी मिल सकेगा LPG सिलेंडर, ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -