शिल्पा शेट्टी ने फैंस को कराया कपिल शर्मा के इस छुपे टैलेंट से रूबरू, वीडियो देख लोटपोट हुए लोग
शिल्पा शेट्टी ने फैंस को कराया कपिल शर्मा के इस छुपे टैलेंट से रूबरू, वीडियो देख लोटपोट हुए लोग
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में इस बार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) शिरकत करने वाली हैं. शो में शिल्पा के साथ बादशाह (Badshah) तथा मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) भी दिखाई देने वाले हैं. इस के चलते कपिल ने तीनों मेहमानों के साथ मिल कर जमकर मस्ती की. कपिल के शो से एक प्रोमो सामने आया है जिसमें शिल्पा शेट्टी कपिल की जमकर खिल्ली उड़ाती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में शिल्पा शेट्टी कपिल के ‘ट्वीट कॉन्ट्रोवर्सी’ पर मस्ती लेती दिखाई देती हैं.

दरअसल, बात वहां से आरम्भ होती है जब कपिल शिल्पा शेट्टी के सामने अपनी प्रशंसा करते हैं. कपिल बोलते हैं कि इंडियाज गॉट टैलेंट (India’s Got Talent) का ये सीजन बहुत शानदार चल रहा है. मगर इन्हें रिलाइज हुआ कि इंडिया का सबसे बड़ा टैलेंट तो यहां है. इस पर शिल्पा बोलती हैं- ‘हां टैलेंटेड तो ये प्राणी है ही. कॉमेडी इतना जबरदस्त करते हैं, इससे शानदार टैलेंट है इनमें लेकिन! जानते नहीं हैं आप उस टैलेंट के बारे में? माइंड ब्लोइंग ट्वीट करते हैं ये.’

वही ये सुनते ही कपिल एक दम चुप हो जाते हैं तथा शिल्पा शेट्टी को एक टक देखने लगते हैं. शिल्पा यहीं नहीं रुकतीं, शिल्पा आगे बोलती हैं- ‘आज कल आप ट्विटर पर कम नजर आते हैं, देखा नहीं मैंने? वाइन के सारे शॉप्स तो सारे खुले हैं.’ ये सुनते ही कपिल उन्हें देखते ही रह जाते हैं तथा कुछ नहीं बोल पाते. कपिल का फेस देख कर शिल्पा शेट्टी जोर जोर से हंस पड़ती हैं. तत्पश्चात, कपिल शिल्पा से बोलते हैं- क्या आप सोचकर आई हैं कि मुझपर आज आपने चढ़ाई करनी है. वही ये प्रोमो सामने आते ही फैंस का उत्साह बढ़ गया है तथा सभी को इस एपिसोड का इंतजार है.

राखी सावंत को भूला नहीं पा रहे रितेश, शेयर किया ये बेहतरीन VIDEO

ख़त्म हुआ इंतजार! एक दूजे के होंगे अनुज-अनुपमा, शुरू हुई तैयारियां

ब्लैक मोनोकनी में एरिका फर्नांडिस ने बिखेरे जलवे, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -