अपनी शादी में शिल्पा ने पहनी थी 50 लाख की साड़ी, रिंग की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
अपनी शादी में शिल्पा ने पहनी थी 50 लाख की साड़ी, रिंग की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश
Share:

बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकीं शिल्पा शेट्टी का आज जन्मदिन है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं असल जिंदगी में जब वो दुल्हन बनी तो कैसा बेहतरीन नजारा देखने के लिए मिला था. जी दरअसल शिल्पा को उनकी सगाई में 3 करोड़ की अंगूठी मिली थी और इसी के साथ ही अपनी शादी में उन्होंने 50 लाख की साड़ी पहनी थी. जी हाँ, आप सभी को पहले तो यह बता दें कि शिल्पा शेट्टी की शादी 22 नवंबर 2009 को हुई थी और शिल्पा और राज कुंद्रा ने डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. दोनों ने मुंबई के नजदीक खंडाला में शादी की थी और शिल्पा की शादी पंजाबी और बंट तरीके से हुई थी.

वहीं कनार्टक की रहने वाली शिल्पा बंट समाज से हैं और उनकी शादी में इस परंपरा को निभाया गया. अपनी शादी में शिल्पा तुलू दुल्हन की तरह सजी थी. वहीं उनकी शादी दक्षिण भारतीय तरीके से हुई जबकि संगीत और मेंहदी पंजाबी रिवाज़ के अनुसार हुई थी. इसी के साथ शादी के लिए फार्म हाउस और मंडप को बहुत ही खूबसूरती से सजाया गया था . आप सभी को बता दें कि अपनी शादी में शिल्पा ने डिज़ाइनर तरुण तहिलयानी की डिज़ाइन की हुई साड़ी पहनी थी जो बड़ी बेहतरीन लगी थी. वहीं शादी के दो दिनों बाद शिल्पा और राज ने मुंबई में रिसेप्शन दिया था और शिल्पा और राज को बधाई देने पूरा बॉलीवुड जुटा था.

वहीं आप जानते ही होंगे शिल्पा से राज कुंद्रा ने दूसरी शादी की थी. उनकी पहली शादी से उनकी एक बेटी भी है और उनकी पहली पत्नी कविता ने शिल्पा पर घर तो़ड़ने का आरोप लगा कर काफ़ी हंगामा मचाया था. उस दौरान कविता ने कहा था कि ''शिल्पा की वजह से राज ने उन्हें और उनकी न्यूबॉर्न बेटी को छोड़ दिया.'' वहीं आपको हम यह भी बता दें कि शिल्पा और राज की मुलाकात बिग ब्रदर शो के दौरान लंदन में हुई थी और शिल्पा बिग ब्रदर शो की विनर थीं. वहीं उसके बाद दोनों की मुलाकात परफ्यूम ब्रांड एस-2 के प्रमोशन के दौरान हुई और फिर दोनों दोस्त से कपल बने और फिर शादी कर ली.

संजय राउत पर भड़के अशोक पंडित, कहा- 'आदरणीय बालासाहेब ठाकरे की पार्टी...'

इस सांसद ने साधा सोनू सूद पर निशाना, कहा- 'बीजेपी ने सोनू को एडॉप्ट किया है'

ABCD 2 के बाद शराब और ड्रग्स की आदी हो गयी थी लॉरेन गॉटलिब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -