शिल्पा शेट्टी ने मुंडवाया अपना आधा सिर, वायरल हो रहा वीडियो
शिल्पा शेट्टी ने मुंडवाया अपना आधा सिर, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

शिल्पा शेट्टी इन दिनों किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। कभी वह अपने पति तो कभी अपने लुक्स के चलते चर्चाओं का हिस्सा बनी रहती हैं। अब इस समय उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल इन दिनों शिल्पा अपने नए और कूल हेयर कट ‘अंडरकट बज़’ के कारण चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में शिल्पा ने अपने नए हेयरकट वाला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और साथ में एक बेहद स्ट्रॉन्ग मेसेज लिखा है। उन्होंने यह बताया है कि इस हेयरकट को करवाने के लिए उन्हें बहुत हिम्मत जुटानी पड़ी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

अब इस समय उनका यह वीडियो जमकर फैंस के बीच वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कैसे एक्ट्रेस ने अपने सिर के नीचे वाले हिस्से के बाल को काट दिया है। अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने लिखा है, 'और इस तरह से ये हुआ। इसे करने में वाहिद मुझसे ज्यादा डरा हुआ था’।

इस समय शिल्पा शेट्टी के इस नए हेयकट के वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वैसे इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ ने इसे बेहतरीन बताया है तो कुछ ने इसे बेहूदा कहा है। वैसे इस समय शिल्पा शेट्टी का यह यूनिक हेयरस्टाइल काफी अलग नजर आ रहा है और इसे देखने के बाद कुछ फैन्स बड़े हैरान हैं। कुछ तो इसे देख कॉपी करने के बारे में भी कह रहे हैं।

विराट संग वामिका की फोटो देख रणवीर सिंह ने किया ऐसा कमेंट कि फैंस बोले- अगला आपका ही नंबर है

सालों बाद फिल्मों में वापसी कर रहे 'टीवी के राम', कई फिल्मों में आ चुके है नजर

2 चोटी में पापा विराट संग खेलती नजर आई वामिका, अनुष्का ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -