इरोटिक फिल्में बनाते थे राज कुंद्रा, अब कर रहे CBI जांच की मांग
इरोटिक फिल्में बनाते थे राज कुंद्रा, अब कर रहे CBI जांच की मांग
Share:

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा काफी समय से सुर्ख़ियों में हैं। जी दरसल वह इल्ज़ामो के घेरे में है। बीते साल उनपर अश्लील फिल्में बनाने और फिर उन्हें अपलोड करने का आरोप लगा था। इस मामले में उनकी गिरफ़्तारी भी हुई थी। उस दौरान राज कुंद्रा ने अपनी कई राते जेल में कैदी बन काटी है, हालाँकि अभी भी उनपर से ये इल्ज़ाम नहीं हटा है। अब इन सभी के बीच राज कुंद्रा अपने आपको बेगुनाह साबित करना चाहते है। जी दरअसल इन दिनों वो ट्रोलर्स को भी मुँहतोड जवाब दे रहे है। ऐसे में यह लगने लगा है कि राज कुंद्रा की बर्दाश्त की शक्ति खत्म हो चुकी है। इस वजह से अब उन्होंने जवाब देना शुरू कर दिया है।

दुधारू पशु खरीदनें के लिये अब मिलेगा ऋण

अब इन सभी के बीच राज ने एक और बड़ा कदम उठाया है। जी दरअसल राज कुंद्रा ने अब इस मामले में CBI जांच की मांग की हैं। उन्होंने सीबीआइ को लिखित शिकायत दी है। जी हाँ, खबरें हैं कि उन्होंने अपनी शिकायत में यह आरोप लगाया है कि उन्हें मुंबई क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने अश्लील फिल्में बनाने के मामले में फंसाया है। जी दरसल राज कुंद्रा का कहना है कि एक बिजनेसमैन ने पर्सनल रिवेंज लेने के चक्कर में मुंबई पुलिस के कुछ अधिकारियों के साथ मिलकर इस मामले में उन्हें गिरफ्तार करवा दिया था। अब राज कुंद्रा चाहते है कि उन्हें इंसाफ मिले जिसके लिए अब उन्होंने दोबारा सीबीआई जांच की मांग रखी है।

PM मोदी ने दिखाई वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी, बोले- 'अहमदाबाद ने मेरा दिल जीता'

आपको हम यह भी बता दें कि जब राज जेल में थे तब शिल्पा शेट्टी ने ये बयान दिया था कि उनके पति राज कुंद्रा इरोटिक फिल्में बनाते थे और खुद राज कुंद्रा ने भी कहा था वह इरोटिक फ़िल्में बनाते है। इसके अलावा मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने भी कई राज खोले थे, हालाँकि अब राज कुंद्रा सभी को गलत बता रहे हैं।

टीजर के साथ सामने आई 'भेड़िया' के ट्रेलर की रिलीज डेट

पाकिस्तानी एक्टर संग रिश्ते में हैं अमीषा पटेल!, कहा- 'बात सिर्फ इतनी सी है कि मैं...'

धूम-धाम से मनाया गया इनाया खेमू का जन्मदिन, तस्वीरें हो रहीं वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -