Video: फैंस से शिल्पा ने पूछा 'जूता खाओगे' और फिर खुद लगीं खाने
Video: फैंस से शिल्पा ने पूछा 'जूता खाओगे' और फिर खुद लगीं खाने
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है. इस वीडियो के कारण वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. जी हाँ, इस वीडियो को शेयर कर शिल्पा ने लिखा है "जूता खाओगे, एक आसामान्य रविवार, एक आसामान्य आकार के चॉकलेट के साथ." आप सभी को पता ही होगा कि शिल्पा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रही हैं और उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों ही उन्हें सुर्खियों में छाई रहती है. वहीं अब इस समय शिल्पा शेट्टी का हैरान करने वाला एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में वह जूता खाती नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

जी हाँ, आपको बता दें कि यह जूता पूरी तरह से चॉकलेट से बना हुआ है, जिसे एक्ट्रेस बहुत खूबसूरती से खा रहीं हैं. केवल इतना ही नहीं, उन्होंने अपने वीडियो में फैंस से भी पूछा कि 'जूता खाओगे'. बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है और इसमें वह काफी दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

वैसे आप देख सकते हैं इस वीडियो में शिल्पा के हाथ में एक प्लेट लिए दिखाई दे रही हैं, जिसमें खूब सारी मिठाइयां रखी हैं. उन्होंने इसमें जूते के शेप वाली चॉकलेट उठा ली है और फैंस से पूछा हैं कि जूता खाओगे. वहीं इसके बाद शिल्पा शेट्टी ने कहा कि यह तो मैं खा भी लूं. शिल्पा एक बेहतरीन अदाकारा है और उन्हें आप जल्द ही'हंगामा' के सीक्वल में देखने वाले हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल और मीजान जाफरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसी के साथ शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में भी दिखाई देने वाली हैं.

Tanhaji Box Office : अजय देवगन की फिल्म ने किया, 250 करोड़ का पड़ाव पार

Baaghi 3 Poster: मशीन गन के साथ नजर आये टाइगर, पुरे देश से होगा मुकाबला

करण के साथ मिला आलया को काम, इस फिल्म में आएँगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -