शिल्पा शेट्टी को नहीं मिली ‘स्पाइडर मैन नो वे होम’ की टिकट, फिर इस शख्स से की डिमांड
शिल्पा शेट्टी को नहीं मिली ‘स्पाइडर मैन नो वे होम’ की टिकट, फिर इस शख्स से की डिमांड
Share:

चर्चित मार्वल की फिल्म ‘स्पाइडर मैन नो वे होम’ (Spider Man : No way Home) आज सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इस मूवी को लेकर प्रशंसकों के बीच शानदार बज बना हुआ है। फिल्म को लेकर प्रशंसक इस तरह दीवाने है कि एंडवास बुकिंग तक नहीं हो रही है। साथ ही लोगों को टिकट प्राप्त होने में कठिनाई हो रही है। ये स्थिति केवल आम लोगों का नहीं बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की भी हैं।

दरअसल, हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने अपना एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो स्वयं स्पाइडरमैन (Spiderman) से टिकट मांगती दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर शिल्पा का वीडियो बहुत लाइक किया जा रहा है। इस वीडियो को कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज प्राप्त हो गए हैं। वीडियो में शिल्पा शेट्टी ‘स्पाइडर मैन: नो वे होम’ की टिकट बुक करती दिखाई देती है तथा उनकी मुलाकात स्पाइडरमैन से हो जाती है। वो स्पाइडर मैन से टिकट मांगती है। मगर वो इंकार कर देता है। तत्पश्चात, शिल्पा बोलती है हम बार्टर करते हैं। मैं आपको कुछ सिखाउंगी एवं आप मुझे टिकट देंगे। पहले शिल्पा स्पाइडर मैन को ठुमके लगाना सिखाती है मगर उससे नहीं होता है। फिर एक्ट्रेस चुरा के दिल मेरा पर डांस सिखाने का प्रयास करती हैं। शिल्पा एवं स्पाइडर की ये बातचीत प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है।

वही इस वीडियो को 5 लाख से अधिक यूजर्स ने देखा है। कुछ लोगों ने उनकी वीडियो की प्रशंसा की। वहीं, एक शख्स ने लिखा शिल्पा ओवर एक्टिंग कर रही है। इस वीडियो को साझा करते हुए शिल्पा ने लिखा, "बड़ी पावर के साथ बड़ी जिम्मेदारी आती है स्पाइडी और ये आपकी जिम्मेदारी है कि आप मुझे टिकट दिलाएं, कहीं ऐसा न हो कि मेरे लिए घर का कोई मार्ग न हो क्योंकि मैं उन्हें वेब पर नहीं तलाश सकी। इसके साथ हंसने वाली इमोजी तथा लैपटॉप की फोटो लगाई है।"

अलविदा 2021: इन सितारों के लिए खास रहा 2021, बंधे शादी के बंधन में

करीना के बाद उनके मेड भी कोरोना पॉजिटिव, मलाइका और आलिया की भी रिपोर्ट आई सामने

पत्नी पत्रलेखा संग राजकुमार राव ने शेयर कर डाली ऐसी तस्वीर कि हैरत में पड़े फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -