पति राज कुंद्रा की जमानत की खबर मिलते ही शिल्पा शेट्टी ने किया ऐसा पोस्ट कि कंफ्यूज हुए फैंस

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और जाने माने कारोबारी राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया गया था। अब उन्हें जमानत मिल गई है। 62 दिनों के पश्चात् राज कुंद्रा जेल से बाहर आएंगे। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने तथा उन्हें एक एप्लिकेशन के माध्यम से रिलीज किए जाने जैसे संगीन आरोप लगे थे। राज कुंद्रा को 50 हजार रुपये के मुचलके पर रिहाई दी गई है।

वही राज कुंद्रा के जेल से छूटने की सुचना प्राप्त होते ही शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। शिल्पा शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सकारात्मक पोस्ट साझा कर अपनी फीलिंग व्यक्त की है। इस पोस्ट को देखकर यही लग रहा है कि अब शिल्पा ने राहत की सांस ली है। उन्होंने लिखा, 'इंद्रधनुष के अस्तित्व से यह सिद्ध होता है कि एक बुरे तूफान के पश्चात् भी खूबसूरत चीजें हो सकती हैं।' सोशल मीडिया पर शिल्पा का ये पोस्ट आते ही वायरल हो गया है। 

बता दें, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के पश्चात् से शिल्पा शेट्टी निरंतर सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर रही थीं। शिल्पा शेट्टी के इन पोस्ट को देखने के पश्चात् लोग कई प्रकार की अटकलें भी लगा रहे थे। कई लोगों ने तो राज और शिल्पा के बीच अनबन की बात भी कही। वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों के मध्य तलाक की अटकलें भी लगाई गईं। अब इसी बीच सामने आया शिल्पा शेट्टी का हालिया पोस्ट व्यक्त करता है कि दोनों के बीच चीजें ठीक हैं तथा वो राज की रिहाई से खुश हैं। इसी के साथ कई प्रशंसक असमंजस में पड़ गए हैं कि शिल्पा शेट्टी पहले ऐसे पोस्ट क्यों करती रहीं। 

मशहूर अभिनेत्री रिमी सेन ने इस कारण बॉलीवुड जगत को कहा था अलविदा

कोर्ट की फटकार के बाद पेश हुईं कंगना रनौत, 15 नवंबर तक टली सुनवाई

'हलाला और तीन तलाक पर क्यों नहीं बोलती', आलिया भट्ट के 'कन्यादान' पर सवाल उठाने से भड़के लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -