बाल कटवाने के बाद कुछ ऐसी नजर आई शिल्पा शेट्टी, शेयर किया वीडियो
बाल कटवाने के बाद कुछ ऐसी नजर आई शिल्पा शेट्टी, शेयर किया वीडियो
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी अब इंटरनेट सेंसेशन बनती जा रही हैं। अक्सर ही शिल्पा सुपर इंटरेस्टिंग पोस्ट साझा करके प्रशंसकों को इंप्रेस करती हैं। विशेष बात यह है कि शिल्पा के पोस्ट साझा होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं तथा बहुत तहलका मचाते हैं। अब एक बार फिर शिल्पा के नए पोस्ट ने प्रशंसकों को उनके साथ झूमने पर विवश कर दिया है। नए वीडियो में शिल्पा शेट्टी रणवीर सिंह के ततड़-ततड़ सांग का हुक स्टेप एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रही हैं। 

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शिल्पा शेट्टी ने एक नया रील वीडियो साझा किया है। वीडियो में शिल्पा शेट्टी फन मूड में रणवीर सिंह की रामलीला मूवी के सुपरहिट सांग ततड़-ततड़ के हुक स्टेप को मजे से करते हुए दिखाई दे रही हैं। विशेष बात यह है कि शिल्पा वीडियो में अपना अंडरकट बज हेयर कट भी फ्लॉन्ट कर रही हैं, जो कुछ दिन पूर्व उन्होंने लिया था। वीडियो में शिल्पा के नॉटी एक्सप्रेशंस देखकर प्रशंसकों को बहुत मजा आ रहा है तथा प्रशंसक भी उनके साथ झूमने पर विवश हो रहे हैं। 

वही वीडियो साझा करते हुए शिल्पा ने बताया कि वो डांस करने के मूड में थीं, इसलिए उन्होंने रणवीर सिंह से इंस्पिरेशन ली। शिल्पा ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन लिखा- आज कुछ वक़्त पश्चात् मूड डांस करने का हुआ, तभी तो मैं रणवीर सिंह के स्टाइल से इनफ्लुएंस हुई। शिल्पा का जबरदस्त वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कुछ ही घंटों के भीतर हजारों यूजर्स शिल्पा के वीडियो को पसंद कर चुके हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी की बाढ़ आ गई हैं। 

फैंस को भाया उर्वशी रौतेला का एयरपोर्ट लुक, देखते ही टिक गई सबकी नजरे

शादी के सवाल पर विक्की कौशल ने साधी चुप्पी, पास खड़ी सारा अली खान ने दे डाली ये प्रतिक्रिया

जब फिल्मों में काम से मना करने के बाद इस मशहूर डायरेक्टर ने रानी मुखर्जी के माता-पिता को कर दिया था बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -