बॉलीवुड में कमबैक कर रही शिल्पा शेट्टी, ये होगी फिल्म
बॉलीवुड में कमबैक कर रही शिल्पा शेट्टी, ये होगी फिल्म
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी काफी समय से फिल्मों से दूर हैं और आजकल वो टीवी के रियलिटी शोज जज कर रही हैं. इन दिनों वो शो सुपर डांसर को जज कर रही हैं. काफी समय से उन्हें फिल्मों में नहीं देखा गया है. लेकिन उनके फैंस के लिए एक ख़ुशी की बात है कि वो जल्दी ही कमबैक कर सकती हैं. इसके लिए उनकी पूरी तैयारी हो चुकी हैं. जानते हैं कौनसी है वो फिल्म जिसमें वो अब नज़र आने वाली हैं. 

बता दें, इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर दी है. फिल्म में एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. शब्बीर खान फिल्म निकम्मा को डायरेक्ट कर रहे हैं, आपको बता दें कि शर्ली सेतिया सोशल मीडिया सेंसेशन है. इसके अलावा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी  फिल्म में अहम् भूमिका में दिखाई देंगी. इस बात से शिल्पा के फैंस काफी खुश हैं और उनके कमबैक का इंतज़ार कर रहे हैं. 

आप जानते ही हैं शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं, लेकिन काफी लंबे समय से शिल्पा शेट्टी बड़े परदे पर नज़र नहीं आई है बल्की टीवी के रियलिटी शो में उन्हें देखा  जाता है. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को अपनी जानकारी देती जाती हैं.  

'रामायण' में ऋतिक और दीपिका का होगा मुख्या किरदार!

बड़े बजट की फिल्म हो सकती है Housefull 4, ये जानकारी आई सामने

B'Day : अनाथ लड़की इस तरह बनी सलमान खान की लाड़ली बहन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -