चिंपाजी ने दिया शिल्पा को ऐसा चुम्मा कि बिगड़ गई गालों की हालत
चिंपाजी ने दिया शिल्पा को ऐसा चुम्मा कि बिगड़ गई गालों की हालत
Share:

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मानी जाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अक्सर ही अपनी स्टाइल और फिटनेस को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं. शिल्पा की उम्र 43 वर्ष हो गई हैं लेकिन अब भी वो हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ देती हैं. हाल ही में शिल्पा का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसके कारण शिल्पा चर्चा का विषय बन गई हैं.

शिल्पा सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज या फिटनेस वीडियोस शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी ही रहती हैं. शिल्पा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक चिंपाजी के साथ नजर आ रही हैं. इस वीडियो को instabolly नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया हैं. सोशल मीडिया पर इस समय ये वीडियो खूब छाया हुआ है. वीडियो में आप शिल्पा के प्रति चिंपाजी का प्यार देख सकते हैं.

चिंपाजी शिल्पा के साथ इतना ज्यादा फ्रेंक हो गया हैं कि उसने शिल्पा को किस कर लिया. जैसे ही चिंपाजी शिल्पा को किस करता हैं शिल्पा खुद हैरान हो जाती हैं. इतना ही नहीं चिंपाजी शिल्पा को देखकर अजीब तरह के एक्सप्रेशंस भी देता हैं. सोशल मीडिया पर चिंपाजी और शिल्पा के दोस्ताना का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आपको बता दें ये चिंपाजी ट्रेंड हैं. चिंपाजी के साथ शिल्पा भी काफी ज्यादा क्यूट लग रही हैं और दोनों के ही क्यूट अंदाज़ को इस वीडियो में खूब पसंद भी किया जा रहा हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

स्टाइलिश लुक पाने के लिए जरूर देखें शिल्पा शेट्टी का ईयररिंग्स कलेक्शन

पूल में इस हालत में थीं शिल्पा शेट्टी, बिपाशा ने बना लिया वीडियो

जब सलमान खान को देखकर इस फेमस स्टार को हुई थी शर्मिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -