शिल्पा से लेकर रणबीर कपूर तक ने इस तरह मनाई लोहड़ी
शिल्पा से लेकर रणबीर कपूर तक ने इस तरह मनाई लोहड़ी
Share:

बीते कल यानी 13 जनवरी को पूरे देश में लोहड़ी का पर्व बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है। आप तो जानते ही होंगे यह पर्व हर कोई धूमधाम से मनाता है और इस दिन लोग आग के चारों ओर घूमकर गाने गाते हैं इसके अलावा खूब डांस भी करते हैं। इसे आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी धूम धाम से मनाते हैं। इस बार शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा की पहली लोहड़ी थी तो शिल्पा ने खूब धूम मचाई। उन्होंने अपनी बेटी समीशा की पहली लोहड़ी बहुत ही धूमधाम से मनाई है जो आप देख सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने लोहड़ी सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ''लोहड़ी की लख लख वधाइयां सारेया नू। लोहड़ी की आग आपकी जिंदगी से सारी नकारात्मकता दूर करे और आपके जीवन में खुशी, समृद्धि और प्यार लाए। आपको और आपके प्रियजनों को हमारे परिवार की ओर से बहुत-बहुत शुभकामनाएं।'' आप देख सकते हैं इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा अपने पूरे परिवार के साथ लोहड़ी की आग में प्रसाद डालते नजर आ रहे हैं।

वहीँ उनके अलावा बॉलीवुड एक्टर सनी कौशल ने भी अपने लोहड़ी सेलिब्रेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्ही के साथ रणबीर कपूर ने भी लोहड़ी का जश्न मनाया है। वैसे रणबीर इन दिनों दिल्ली में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वहां जैसे ही वह शूटिंग से फ्री हुए वैसे ही रणबीर ने लोहड़ी सेलिब्रेट की। रणबीर के लोहड़ी सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं जो आप देख सकते हैं।

देश में घटती कोरोना महामारी की रफ़्तार, पिछले 24 घंटों में मिले इतने नए केस

राष्ट्रपति ट्रम्प द्वारा उकसाए गए घरेलू आतंकवादियों द्वारा किया गया था हमला: जो बिडेन

राजस्थान पहुंची कोरोना वैक्सीन, 16 जनवरी से शुरू होगा टीकाकरण का प्रथम चरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -