सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी का ट्वीट, जानिए क्या है मामला
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शिल्पा शेट्टी का ट्वीट, जानिए क्या है मामला
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का ट्वीट पोस्ट सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को शिल्पा ने अपने बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा के बयान के उपरांत सोशल मीडिया पर साझा किया है। शिल्पा ने अपने पति का सपोर्ट करने के लिए पूर्व ब्रिटिश पीएम विंस्टन चर्चिल फेमस कोट्स को साझा किया है। आपको बता दें कि अश्लील मूवी बनाने और बेचने के केस में राज कुंद्रा 2 माह  तक जेल में बिताने के उपरांत अब वह बेल पर बाहर हैं। जेल से रिहा होने के उपरांत राज कुंद्रा ने एक बयान रिलीज  कर दिया गया है, जिसमें उन्होंने इस पूरे मामले को 'विच- हंट' बोला है।

शिल्पा का ट्वीट पोस्ट: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा शेट्टी ने ट्वीट पोस्ट में राज द्वारा पोर्न मामले को 'विच हंट' बताने वाली एक खबर को शेयर करते हुए लिखा, "सच्चाई अखंडनीय है। द्वेष उस पर हमला कर सकता है, अज्ञानता इसका उपहास कर सकती है, लेकिन अंत में यह वहीं है।"

खुद पर लगे सभी आरोपों को किया खारिज: खबरों की माने तो बीते जुलाई के माह में राज कुंद्रा को अश्लील मूवी बनाने और एप पर रिलीज करने के इल्जाम में हिरासत में लिया गया था। इस केस में उनके घर और ऑफिस पर छापेमारी भी कर दी गई थी। एक के उपरांत एक कई लड़कियों ने राज कुंद्रा पर जबरदस्त पोर्न मूवीज में काम करवाने का इल्जाम भी लगाया था। बहरहाल, 2 माह तक न्यायिक हिरासत में रहने के उपरांत उन्हें जमानत पर बरी कर किया जा चुका था। लेकिन माह के उपरांत राज कुंद्रा की ओर से बयान भी जारी कर दिया है, जिसमें उन्होंने खुद पर लगे सभी इल्जामों को खारिज किया है और कहा कि वो हर ट्रायल का सामना करने के लिए तैयार हो चुके हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने बयान में इस पूरे  केस को 'विच- हंट' बोला  है। उन्होंने पोर्न कंटेंट के प्रोडक्शन या डिस्ट्रीब्यूशन से अपने जुड़े होने की हर बात को पूरी तरह से खारिज किया जा चुका है।

अपनी इस मूवी के फ्लॉप होने के बाद बुरी तरह से ट्रोल हुई थी सारा अली, लोगों ने किए थे घटिया कमैंट्स

सलमान खान ने शेयर की शर्टलेस फोटो, देखकर खुद को रोक नहीं पाई एक्स गर्लफ्रेंड, कर दिया ये कमेंट

जल्द स्पोर्ट्स प्रोजेक्ट का ऐलान कर सकते है कार्तिक आर्यन, वीडियो शेयर कर एक्टर ने दी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -