इतनी जोरदार हो रही शिल्पा की वापसी, साइन कर डालीं 2 फ़िल्में
इतनी जोरदार हो रही शिल्पा की वापसी, साइन कर डालीं 2 फ़िल्में
Share:

करीब 11 साल बाद बड़े परदे पर वापसी के लिए तैयार शिल्पा शेट्टी की कमबैक फिल्म का एलान अगले हफ्ते हो सकता है. अपने पति राज कुंद्रा और बेटे वियान के साथ यूरोप में छुट्टियां बिती रहीं शिल्पा द्वारा इस फिल्म के लिए हरी झंडी दे दी गई है और इसके अलावा शिल्पा को एक और फिल्म भी ऑफर हुई है जिसमें वह स्पेशल अपीयरेंस में देखने को मिलेगी. 

बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी द्वारा फिल्मों में वापसी को लेकर पिछले महीने ही बात की गई थी, हालांकि तब यह तय नहीं हो सका था कि ये फिल्में कौन सी रहेगी. शिल्पा द्वारा  जिस पहली फिल्म के लिए हां की गई है उसे मशहूर म्यूजिक कंपनी टिप्स बना रही है. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, फिल्म में दिलजीत दोसांझ और यामी गौतम के अलावा दिव्येंदु शर्मा और गिरीश कुलकर्णी भी अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी का बतौर लेखक अहम किरदार रहेगा. कहानी में ट्विस्ट लाने के लिए उनके किरदार को काफी अच्छे तरीके से विकसित किया है. हालांकि शिल्पा जिस फिल्म को अपनी असली कमबैक फिल्म मानती हैं, वह यह फिल्म नहीं होगी. वह दूसरी फिल्म बताई जा रही है. दूसरी फिल्म के बारे में भी कंगना ने ज्यादा जानकारी नहीं दी है. 

 

'रोहित शर्मा ने किया विराट-अनुष्का को अनफॉलो, एक्ट्रेस ने किया हैरानीभरा पोस्ट

मिशल मंगल का पहला गाना मचा रहा तहलका, 24 घंटे के भीतर मिले 34 लाख व्यू

जब नवाज शरीफ को दिलीप कुमार ने लगा दी थी डांट, कहा था ये क्या कर दिया

'सूर्यवंशी' के बाद अक्षय कुमार करेंगे The End

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -