शिल्पा शेट्टी ने कर डाली ऐसी हरकत, बाल बाल बचे सुनील ग्रोवर
शिल्पा शेट्टी ने कर डाली ऐसी हरकत, बाल बाल बचे सुनील ग्रोवर
Share:

सोशल मीडिया पर अक्सर मनोरंजन जगत के कई स्टार्स के वीडियो वायरल होते रहते है इस बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमे सुनील ग्रोवर शिल्पा शेट्टी एवं मनीष पॉल के साथ चर्चा कर रहे थे। तभी शिल्पा शेट्टी ने ऐसा काम किया जिसे जानकर आप बोलेंगे बाल बाल बचे सुनील ग्रोवर। दरअसल, शिल्पा शेट्टी, सुनील ग्रोवर एवं मनीष पॉल एक साथ दबंग द टूर रिलोडेड में हैं।

वही इस टूर के चलते इन तीनों स्टार्स ने अपनी-अपनी परफॉर्मेंस दी। शूट के समाप्त होने के पश्चात् ये तीनों स्टार्स एक साथ बैठकर बात कर रहे थे।तभी सुनील ग्रोवर ने शिल्पा शेट्टी से ताकत दिखाने की बात कही। इसके पश्चात् जो हुआ वो कैमरे में कैद हो गया। वीडियो में सुनील ग्रोवर कह रहे हैं कि हम तीनों ने परफॉर्म किया। मुझे लगता है कि ये पॉवरफुल शो है। केवल 32 हजार लोग इसे देखने आए थे। मुझे लगता है कि मुझमें ऊर्जा आ गई है। तत्पश्चात, शिल्पा सुनील से बोलती हैं कि आज का मुद्दा क्या है।

सुनील बोलते हैं कि हमें लोगों को दिखाना है कि हममें कितनी शक्ति आई है। सुनील शिल्पा एवं मनीष को एक चम्मच देते हैं तथा स्वयं भी चम्मच को पकड़ते हैं। इसके पश्चात् ये तीनों इस चम्मच को तोड़कर ये साबित करने का प्रयास करते हैं कि हम में कितनी ताकत आई है। इसके पश्चात् शिल्पा इसी चम्मच से सुनील को मस्ती में मारने का प्रयास करती हैं। इस वीडियो को शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो साझा कर शिल्पा ने कैप्शन में लिखा-'दबंग द टूर रिलोडेड के बाद हम कुछ अतिरिक्त ऊर्जा के साथ वापस आए हैं, अद्वितीय शक्ति वाले लोग चम्मच को मोड़ सकते हैं, हमने आगे बढ़कर उसे तोड़ा।'

विकैट की शादी में छुपकर गए थे रणबीर-सलमान, वायरल हुई तस्वीर!

आमिर खान की बेटी ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की ऐसी तस्वीरें कि हो गईं वायरल

माइनस 1 डिग्री तापमान को टाइगर श्रॉफ ने दी मात, देखिए वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -