दूसरी बार माँ बनी शिल्पा शेट्टी, बताया अपनी बेटी का नाम

By iti mishra
Feb 21 2020 12:06 PM
दूसरी बार माँ बनी शिल्पा शेट्टी, बताया अपनी बेटी का नाम

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी एक बेहतरीन अदाकारा हैं और वह फिल्मों में वापसी के लिए तैयार हैं. ऐसे में आप जानते ही हैं उनका एक बेटा है लेकिन अब वह दोबारा माँ बन गईं हैं. जी हाँ, शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा दूसरी बार माता-पिता बन गये हैं. दोनों ने आज यानी शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी कि दोनों के घर में बेटी ने जन्म लिया है. आपको बता दें कि शिल्पा सेरोगेसी के जरिये माँ बनी है. वहीं दोनों ने 15 फरवरी को अपने घर में नन्‍ही परी का स्‍वागत किया और शिल्‍पा शेट्टी ने कहा, 'हमारी प्रार्थनाओं का जवाब एक चमत्कार के रूप में दिया गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

कृतज्ञता के साथ हम अपनी छोटी परी के आगमन की घोषणा करते हुए बेहद रोमांचित हैं. समीशा शेट्टी कुंद्रा. 15 फरवरी 2020 को घर में जूनियर SSK का जन्म." आप सभी को यह भी बता दें कि, शिल्‍पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने नवंबर 2009 में शादी की थी और साल 2012 में शिल्‍पा ने एक बेटे को जन्‍म दिया था जिसका नाम विवान है. बात करें राज कुंद्रा की तो वह ए‍क जानेमाने बिजनेसमैन हैं और शिल्‍पा शेट्टी 13 साल बाद फिल्‍म 'निकम्‍मा' से बॉलीवुड फिल्‍मों में वापसी कर रही हैं.

इस फिल्‍म का निर्देशन शब्‍बीर खान कर रहे हैं और इस फिल्‍म में अभिमन्‍यु दसानी और जानीमानी यूट्यूबर शर्ली सेतिया भी हैं. यह फिल्‍म इसी साल जून में रिलीज होने वाली है. इसी के साथ वह फिल्‍म 'हंगामा 2' में भी नजर आने वाली हैं और इस फिल्‍म में परेश रावल, मिजान जाफरी और साउथ एक्‍टर प्रणित सुभाष हैं.

शाहिद कपूर से हुए ब्रेकअप पर पहली बार बोली करीना कपूर, कहा- 'हमने अपने रास्ते अलग...'

आपकी महाशिवरात्रि को शानदार बना देंगे बॉलीवुड के यह गाने

अनुपम खेर ने 'अच्छे दिन' पर किया ऐसा ट्वीट, पढ़ कर सोचने पर हो जायेंगे मजबूर