कामवाली बाई को किस करते हैं राज, शिल्पा ने पता लगते ही की पिटाई

इस समय कोरोना वायरस संक्रमण के कारण देशभर में लॉकडाउन जारी है और सभी लोग अपने घरों में बंद हैं. वहीं इस दौरान शिल्पा शेट्टी बहुत से मजेदार वीडियोज शेयर कर रही हैं. वह कभी पति राज कुंद्रा के साथ नजर आ रहीं हैं तो कभी अकेले. ऐसे मे हाल ही मे भी उन्होने एक वीडियो शेयर कर दिया है. आप देख सकते हैं इस वीडियो को शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पा अपने पति राज कुंद्र के साथ नजर आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

वीडियो में शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा को कहती हैं कि, ''काम करते समय किस ना किया करो.'' इतना सुनते ही कामवाली कहती हैं कि ''मैडम अच्छी तरह से समझा लो मैं तो बोल-बोल के थक गई.'' वहीं शिल्पा शेट्टी इतने सुनते ही राज कुंद्रा की धुलाई करने लग जाती हैं. आप सभी को बता दें कि वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि "नजर हटी, दुर्घटना घटी, सच्चाई पता चलने पर पिट गए हमारे पति." जी दरअसल शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं और एक के बाद एक फैंस उन्हे बेहतरीन एक्ट्रेस बता रहे हैं.

वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी के 15 मिलियन टिक टॉक फॉलोअर्स हुए हैं और शिल्पा ने 15 मिलियन फॉलोअर्स होने पर एक वीडियो के माध्यम से फैन्स का शुक्रिया अदा किया था. अगर काम के बारे मे बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही हैं. वह 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' मे दिखाई देंगी.

इस दिन अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी फिल्म गुलाबो-सिताबों

आजकल युवा में घृणा, लालच, दिखावा ज्यादा है: ईशा गुप्ता

लॉकडाउन के कारण रात में सो नहीं पाती यह एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -