शमिता शेट्टी से सोशल मीडिया यूजर ने पूछा सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब की हो गई बोलती बंद

जाने माने कारोबारी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के पश्चात् शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार सुर्ख़ियों में आ गया है। मनोरंजन जगत से दूर रहने वाली बहन शमिता शेट्टी की भी आए दिन चर्चा हो रही हैं। पिछले दिन ही यूजर्स ने शमिता शेट्टी को बुरी प्रकार ट्रोल किया था। शमिता शेट्टी को सैलून जाते हुए देखा गया था। अब शमिता को लेकर कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर गलत अफवाहें उड़ा दीं कि शमिता का खर्चा उनकी बहन तथा जीजा मतलब शिल्पा शेट्टी तथा राज कुंद्रा उठाते हैं। इस पर शमिता ने स्वयं उत्तर दिया है। 

हाल ही में अभिनेत्री शमिता शेट्टी को सोशल मीडिया पर एक नेटिजन ने फिर से ट्रोल कर दिया। सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ने कहा कि उनकी शमिता का खर्चा तथा उनकी देखभाल उनकी सिस्टर शिल्पा शेट्टी तथा बहनोई राज कुंद्रा करते हैं तथा उनकी जिंदगी सरल है। अब इस बात का शमिता शेट्टी ने करारा उत्तर दिया है। मीडिया से चर्चा करते हुए शमिता ने इन अफवाहों पर पूर्ण रूप से विराम लगा दिया है। 

शमिता शेट्टी ने कहा, 'मैं यह साफ़ कर दूं कि मैं अपना ध्यान स्वयं रखती हूं तथा किसी पर निर्भर नहीं हूं।' शिल्पा के साथ कम्पेयर किए जाने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि वह हमेशा अपनी बड़ी बहन की भांति बनने की ख्वाहिश रखती थीं। शमिता बोलती हैं कि उन्हें शिल्पा से कम्पेयर करने पर बुरा नहीं लगता, मगर वे अक्सर सोचती थीं कि लोग कैसे आशा कर सकते हैं कि दो मनुष्य जिंदगी में समान चीजें हासिल करेंगे? 

‘साथ क्या निभाओगे’ में सोनू सूद के साथ नजर आएंगी ये मशहूर अभिनेत्री, सामने आया पोस्टर

एयरपोर्ट पर एक दूसरे से टकराई हिना खान और गौहर खान, वायरल हुआ वीडियो

गुजराती के मशहूर ‘भाई-भाई’ गाने का बॉलीवुड में बिना अनुमति के हुआ इस्तेमाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -